VIDEO: तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में बड़ा धमाका, कई लोगों के हताहत होने की आशंका

0
5

इस्तांबुल. तुर्की की राजधानी इस्तांबुल के बेहद व्यस्त रहने वाले इलाके इस्तिकलाल में बड़ा धमाका हुआ है, जिसमें कई लोगों के हताहत होने की आशंका है. तुर्की की स्थानीय मीडिया के मुताबिक, यह धमाका राहगीरों से भरी रहने वाली सड़क पर हुआ. इस धमाके के बाद के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों और एंबुलेंस को घटनास्थल की ओर जाते देखा जा सकता है. इस्तांबुल के गवर्नर ने एक ट्वीट में कहा कि शहर में विस्फोट में कुछ लोगों की मौत हुई और कई घायल हुए हैं.

तुर्की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भीड़-भाड़ वाले इस्तिकलाल एवन्यू में रविवार को भीषण विस्फोट हुआ जिसमें 11 लोग जख्मी हो गए. तुर्किये के मीडिया ने रविवार को यह जानकारी दी. फुटेज में दिख रहा है कि एम्बुलेंस, दमकल की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंच गई है. विस्फोट का कारण साफ नहीं है. सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि इलाके में दुकानों को बंद कर दिया गया है.

ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में आग की लपटें और तेज धमाका होता दिख रहा है. वहीं धमाके की आवाज सुनने के बाद बाजार में पैदल घुम रहे लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं. पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुई है. धमाका शाम करीब 4:20 बजे हुआ. कई टीवी मीडिया ने इस्तांबुल के बेयोग्लू जिले में लोकप्रिय इस्तिकलाल स्ट्रीट पर एम्बुलेंस और पुलिस को घटनास्थल की ओर जाते हुए दिखाया गया.

Tags: Bomb Blast, Turkey



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here