VIDEO: तंजानिया में पैसेंजर प्लेन झील में क्रैश, सवार थे 40 यात्री; कई हताहत होने की आशंका

0
6

हाइलाइट्स

तंजानिया का प्लेन झील में क्रैश हुआ
क्रैश के बाद राहत और बचाव कार्य जारी
प्लेन में यात्री सवार थे, हताहत होने की आशंका

डोडोमा (तंजानिया). अफ्रीकी देश तंजानिया में बड़ा विमान हादसा हो गया. विमान झील में गिर गया, जिसकी वजह से कई  यात्रियों के हताहत होने की आशंका है. सीएनएन के मुताबिक घटना के बाद राहत और बचाव कार्य तेजी से चल रहा है. झील में दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान प्रिसीजन एयर कंपनी का था. कंपनी के बयान के मुताबिक यह एक कमर्शियल फ्लाइट थी. यह लेक विक्टोरिया में क्रैश हो गई. प्रिसीजन एयर के प्रवक्ता ने बताया कि विमान बुकोबा एयरपोर्ट के साथ लगी अफ्रीका की सबसे बड़ी झील में हादसे का शिकार हुआ.

प्रिसीजन एयर के मुताबिक, यह फ्लाइट तटीय शहर दार-ए-सलाम से आ रही थी. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि विमान में कितने लोग सवार थे और हादसे में कितने लोग हताहत हुए हैं. स्थानीय मीडिया के मुताबिक क्रैश प्लेन में 40 लोग सवार थे. अभी तक 15 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. बता दें कि प्रिसीजन एयर तंजानियन एयरलाइन कंपनी है. तंजानिया के प्रेसिडेंट ने सोशल मीडिया पर लिखे अपने संदेश में लोगों से शांति और धैर्य की अपील की है, वहीं लेक में क्रैश प्लेन से लोगों को बचाने का काम जारी है.

सिटीजन TV केन्या ने प्लेन के लेक में क्रैश होने का वीडियो ट्वीट किया है. जो आप यहां देख सकते हैं. सिटीजन TV केन्या ने प्लेन के लेक में क्रैश होने का वीडियो ट्वीट किया है. जो आप यहां देख सकते हैं.


राष्ट्रपति समोआ सुलुहू ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे दुख के साथ ये सूचना मिली है कि प्रिसीजन एयर फ्लाइट लेक विक्टोरिया में क्रैश हो गई है.’ राष्ट्रपति ने बताया कि हादसा कगेरा क्षेत्र में हुआ है.

…यह एक डेवलपिंग स्टोरी है. अपडेट के लिए बने रहें.

Tags: Plane Crash, World news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here