‘Titanic’ फेम केट विंसलेट शूटिंग के दौरान हुईं घायल, गंभीर चोट लगने की वजह से रुकी फिल्म की शूटिंग

0
16

हॉलीवुड स्टार और ‘टाइटैनिक’ की लीड एक्ट्रेस रहीं केट विंसलेट (Kate Winslet)अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गईं. उनका एक्सीडेंट हो गया जिसके बजह से उनके पैर में गंभीर चोटें आई हैं. वह दिग्गज अमेरिकी फोटो जर्नलिस्ट ली मिलर की बायोपिक की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म की शूटिंग क्रोएशिया के कुपारी गांव में हो रही थी और इसी दौरान वह फिसल गईं. 46 साल की एक्ट्रेस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनके पैर में गंभीर चोटें आई हैं.

क्रोएशियाई प्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि केट विंसलेट कई लोगों के साथ एक काली वैन में डबरोवनिक अस्पताल पहुंचे. बाद में घटना से जुड़ा एक बयान भी जारी किया गया. इस बयान में कहा गया, “केट फिसल गईं और प्रोडक्शन उन्हें जरूरी एहतियाती उपचार के लिए अस्पताल लेकर गया है. वह ठीक हैं और इस हफ्ते प्लानिंग के मुताबिक शूटिंग करेंगी.”

दो साल पहले, साल 2020 में घोषणा की गई थी कि केट विंसलेट वोग कवर मॉडल से युद्ध संवाददाता बनी ली मिलर की बायोपिक में लीड एक्ट्रेस होंगी. फिल्म का नाम ‘ली’ होगा. यह फिल्म फोटो जर्नलिस्ट के जीवन और अनुभवों को उजागर करेगी. ली ने दूसरे विश्व युद्ध और नाजियों की भयावह सच्चाइयों को उजागर करने में हिम्मत से भरी कोशिश थी.

‘द लाइव्स ऑफ ली मिलर’ से इंस्पायर है फिल्म

फिल्म ‘ली’ का डायरेक्शन एलेन कुरास कर रहे हैं. एलेन साल 2004 में आई केट विंसलेट और जिम कैरी की फिल्म ‘इटरनल सनशाइन ऑफ द स्पॉटलेस माइंड’ में सिनेमैटोग्राफ थीं. फिल्म की कहानी ली मिलर के बेटे एंटनी पेनरोज़ द्वारा लिखित पुस्तक ‘द लाइव्स ऑफ ली मिलर’ से इंस्पायर है.

केट विंसलेट ने बताई इस किरदार के लिए फीलिंग्स

ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस केट विंसलेट फिल्म को सपोर्ट भी कर रही हैं. उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात की. उन्होंने कहा, “एक महिला जिसकी मैं बहुत प्रशंसा करती हूं और जिसकी मैं इस फिल्म में भूमिका निभाने के लिए बहुत रोमांचित हूं. एक चरम प्रेमी, विचारक, जीवन, रसोइया, वोग कवर गर्ल, युद्ध संवाददाता, आइकन और एक मां की कहानी है.”

Tags: Hollywood, Hollywood stars

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here