Tesla और ट्विटर CEO की चैट लीक, मस्क से बोले पराग अग्रवाल- ‘मेरे साथ सीईओ के बजाय…’

0
16

हाइलाइट्स

मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल से कहा था कि वह बॉस नहीं बनना चाहते हैं.
जिस पर पराग अग्रवाल का दिया गया जवाब अब सामने आया है.
उन्होंने कहा कि मस्क को भी उनके साथ सीईओ के बजाय इंजीनियर की तरह व्यवहार करना चाहिए.

नई दिल्ली. एलन मस्क ने कुछ माह पहले ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल से कहा था कि वह बॉस नहीं बनना चाहते हैं, जिस पर अग्रवाल का जवाब अब सामने आया है. अग्रवाल ने कहा कि टेस्ला के सीईओ को भी उनके साथ सीईओ के बजाय इंजीनियर की तरह व्यवहार करना चाहिए. मस्क और ट्विटर के अधिकारियों की तरह अग्रवाल और जैक डोर्सी के बीच आदान-प्रदान किया गया टेक्स्ट अब सार्वजनिक डोमेन में है. टेकक्रंच की एक रिपोर्ट के अनुसार अप्रैल की शुरुआत में ट्विटर के सीईओ अग्रवाल के साथ बातचीत में मस्क ने स्वीकार किया कि वह बॉस नहीं बनना चाहते हैं. मस्क ने अग्रवाल से कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी का मालिक होना चाहिए. लेकिन मुझे तकनीकी और प्रोडक्ट डिजाइन की समस्याओं को हल करने में मदद करना पसंद है.

अग्रवाल ने भी इसका जवाब दिया और कहा कि मेरे साथ सीईओ के बजाय एक इंजीनियर की तरह व्यवहार करें. मस्क ने आगे उनसे कहा कि उनके पास बहुत सारे आइडियाज हैं. लेकिन मैं बस चाहता हूं कि ट्विटर ज्यादा से ज्यादा अमेजिंग हो. उन्होंने अग्रवाल को लिखा कि मैं ट्विटर कोडबेस के तकनीकी विवरण को समझना चाहता हूं. इससे मुझे अपने सुझावों की मूर्खता को जांचने में मदद मिलेगी.

वहीं अग्रवाल ने जवाब देते हुए कहा कि मैं सीटीओ हुआ करता था और लंबे समय से कोडबेस में था. इसलिए मैं आपके कई सवालों के जवाब दे सकता हूं. अग्रवाल ने मस्क से कहा कि वह ट्वीट करने के लिए स्वतंत्र हैं कि “क्या ट्विटर खत्म हो रहा है?” या ट्विटर के बारे में कुछ और “लेकिन यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आपको बता दूं कि यह वर्तमान संदर्भ में ट्विटर को बेहतर बनाने में मेरी मदद नहीं कर रहा है.”

गौरतलब है कि 26 अप्रैल को, डोर्सी, मस्क और अग्रवाल अधिग्रहण पर चर्चा करने के लिए एक साथ Google Hangout पर पहुंचे और उनके मतभेद चैट में दिखाई दे रहे थे. IANS के अनुसार डोर्सी ने कहा कि कम से कम यह स्पष्ट हो गया है कि आप और हम एक साथ काम नहीं कर सकते.

चैट ऐसे समय में लीक हुई हैं, जब ट्विटर और मस्क दोनों के बीच भयंकर कानूनी लड़ाई चल रही है, जो 17 अक्टूबर को यूएस के डेलावेयर कोर्ट ऑफ चांसरी में शुरू होने वाली है.

Tags: Elon Musk, Jack Dorsey, Parag Agrawal, Tesla, Twitter

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here