Sienna Weir: 23 साल की मिस यूनिवर्स फाइनलिस्ट की मौत, घुड़सवारी के दौरान हुआ हादसा, लाइफ सपोर्ट पर थीं मॉडल

0
13

मुंबई. Sienna Weir Death News: मिस यूनिवर्स 2022 की फाइनलिस्ट रहीं मॉडल सिएना वियर का निधन हो गया. वह 23 साल की थीं और ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली थीं. सिएना पिछले महीने घुड़सवारी करते वक्त एक दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गई थीं. वह 2 अप्रैल को ऑस्ट्रेलिया के विंडसर पोलो ग्राउंड में हॉर्स राइडिंग कर रही थीं. उन्हें गंभीर चोटें आई थीं. गहरी चोटों की वजह से उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था. लगभग 1 महीने तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद उन्हें 4 मई को वहां से हटा दिया गया था.

सिएना वियर के बॉयफ्रेंड और फैमिली ने मॉडल के निधन की जानकारी शेयर की है. सिएना की फैमिली ने ही उन्हें वेंटिलेटर से हटाने का फैसला किया था. सिएना के बॉयफ्रेंड टॉम बुल ने इंस्टाग्राम पर उनके निधन की पुष्टि की. उन्होंने सिएना की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”हमने बहुत प्यार से प्यार किया, जो प्यार से बढ़कर था.”

सिएना वियर की मॉडलिंग एजेंसी स्कूप मैनेजमेंट ने एक पोस्ट में मॉडल कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन्हें शेयर करते हुए लिखा, “हमारे दिलों में हमेशा के लिए.” बता दें, 2022 ऑस्ट्रेलियाई मिस यूनिवर्स कंपीटिशन में सिएना 27 फाइनलिस्ट में से एक थीं. उन्होंने इंगलिश लिटरेचर और साइकोलॉजी की पढ़ाई की थी. उन्होंने अपना करियर बनाने के लिए ब्रिटेन जाने की प्लानिंग भी की थी.

Sienna Weir Miss Universe Finalist 2022

सिएना वियर के निधन पर फैंस दुख जता रहे हैं. (इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट्स)

3 साल की उम्र से घुड़सवारी कर रही थीं सिएना वियर

सिएना वियर को घुड़सवारी का शौक था. उन्होंने गोल्ड कोस्ट मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था,”मैंने अपना ज्यादातर जीवन शहर में बिताया है, मुझे शो जंपिंग से गहरा और अटूट प्यार है. मेरा परिवार को नहीं पता कि मुझे इसका शौक कहां से आया, लेकिन मैं 3 साल की उम्र से घुड़सवारी कर रही हूं और इसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती.”

घुड़सवारी के कंपीटिशन में हिस्सा लेती सिएना वियर

सिएना वियर ने आगे कहा, “मैं हर वीकेंड में न्यू साउथ वेल्स या पूरे ऑस्ट्रेलिया के साथ-साथ ट्रेनिंग और कंपीटिशन के लिए हफ्ते में 2-3 बार रुरल सिडनी भी जाती हूं.” सिएना वियर के निधन से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के बीच दुख का माहौल है. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रिब्यूट दे रहे हैं.

Tags: Miss Universe

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here