Sidhu Moosewala Father Gave Warning To Leave Country If Justice Is Not Served In Death Of His Son – सिद्धू मूसेवाला के पिता की चेतावनी: 25 नवंबर तक न मिला बेटे की मौत का इंसाफ तो परिवार समेत छोड़ दूंगा देश

0
23

करीब पांच माह पहले मानसा के गांव जवाहरके के पास गैंगस्टरों द्वारा मारे गए पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह बेटे की मौत का इंसाफ न मिलने से आहत हैं। रविवार को एक सभा के दौरान उन्होंने कहा कि सरकार एवं पुलिस प्रशासन की तरफ से अभी तक उन्हें इंसाफ नहीं मिला। अब उनका भरोसा कानून पर से उठ गया है। घटना के बाद मुझे न्याय का भरोसा था, लेकिन अब सरकार एवं पुलिस सुनवाई नहीं कर रही। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 25 नवंबर तक उनको इंसाफ न मिला तो वे परिवार समेत देश छोड़कर विदेश चले जाएंगे।

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि उसका बेटा अमेरिका और कनाडा जैसे देशों में रहने के बजाय अपने देश में अपने लोगों के बीच रह रहा था, लेकिन पंजाब में गैंगस्टरों को उसके बेटे की कामयाबी बर्दाशत नहीं हुई। उसको मारने की प्लानिंग करनी शुरू कर दी गई और मई में उसे गोलियों से छलनी कर दिया।

बलकौर सिंह ने कहा कि यदि 25 नवंबर तक इंसाफ न मिला तो वह बेटे के कत्ल की एफआईआर वापस ले लेंगे। जिस रास्ते पर मेरा बेटा गया मैं भी उसी रास्ते पर जाऊंगा।

 

मूसेवाला के पिता ने कहा कि एनआईए भी अब उन लोगों को समन कर रही है जो सिद्धू के हक में खड़े हैं। सिद्धू का मोबाइल, पिस्टल व अन्य सामान एनआईए के पास ही है, जैसे मर्जी चेक करें। मूसेवाला का गैंगस्टरों के साथ कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन एजेंसियां उसका नाता गैंगस्टरों से जोड़ने पर तुली हैं।

उन्होंने कहा कि उनका बेटा एक शो का विदेश में सवा करोड़ रुपये लेता रहा है। वह चंद पैसों के लिए गैंगस्टरों के साथ क्यों रिश्ता रखेगा। सीआईए इंचार्ज गैंगस्टरों के साथ पार्टियां करता रहा है, लेकिन सरकार आंखें बंद करके बैठी हैं।

बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कोई कलाकार खुलकर मूसेवाला के हक में नहीं आया, अगर कोई आया है तो सिर्फ दो लड़कियां अफसाना खान और जैनी जोहल। उनको एनआईए समन कर पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि अफसाना और जैनी को इस तरह एनआईए द्वारा समन करना गलत है। एनआईए ने अभी तक लॉरेंस के खास जो दिल्ली में रहते हैं, उनसे पूछताछ तक नहीं की।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here