समर सिंह कविता यादव भोजपुरी धोबी होली गीत 2022 सादिया लेके गड़िया धारिहा नया गीत वीडियो वायरल राया

0
796

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का नया होली सॉन्ग (New Holi Songs 2022) ‘सड़ीया लेके गड़ीया धरिहा’ (Sadiya Leke Gadiya Dhariha) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जहां इन दिनों भोजपुरी होली म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो रहे हैं. उसी बीच एक्टर के नए धोबी गीत ने तो होली के माहौल को और भी रंगीन बना दिया है. समर का नया भोजपुरी गाना खाटी भोजपुरिया स्टाइल में रिलीज किया गया है, जो कि इंटरनेट पर धमाल ही मचा रहा है. दर्शकों की ओर से भी शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

भोजपुरिया धोबी गीत (Bhojpuri Dhobi Holi Geet 2022) ‘सड़ीया लेके गड़िया धरिहा’ (Sadiya Leke Gadiya Dhariha) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब (youtube video) चैनल से जारी किया गया है. इसमें एक्ट्रेस क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. इसमें दोनों ही कलाकार जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इनके बीच प्यार-मोहब्बत फैंस को काफी पसंद आ रही है. इसे दर्शकों की ओर से भी भरपूर प्यार मिल रहा है. गाने का म्यूजिक और एक्ट्रेस का डांस कमाल का है, जिसमें उनके लटके-झटके देख यकीनन आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे.

समर सिंह का भोजपुरी गाना (Samar Singh Bhojpuri gaana) ‘सड़ीया लेके गड़िया धरिहा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि समर सिंह और एक्ट्रेस शालिनी के साजन का रोल प्ले कर रहे हैं. इनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. सॉन्ग में फोन पर समर सिंह से क्वीन शालिनी कहती हैं कि ‘आ रहे हो होली पर तो सुन लो बातिया खोली के मत लियह चूड़ी के मत लियह कंगना ‘सड़ीया लेके गड़ीया धरिहा’ ए परदेशी सजना.’ इस तरह शालिनी समर से अपने लिए साड़ी मांग रही हैं. समर का अंदाज और शालिनी का शादीशुदा महिला का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में शालिनी अपने डांस और कमाल के एक्सप्रेशंस से फैंस का दिल जीत रही हैं. इन दोनों ही कलाकारों की जोड़ी दर्शकों और फैंस को खूब भा रही है.

यह भी पढ़ें- Shivratri 2022: पवन सिंह के भोजपुरी गाने ‘ॐ नमः शिवाय’ ने उड़ाया गर्दा, बाबा की भक्ति में हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

अगर भोजपुरी गाना ‘सड़ीया लेके गड़िया धरिहा’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे समर सिंह और एक्ट्रेस शालिनी पर फिल्माया गया है, जिनके बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गाने को समर सिंह के साथ सिंगर कविता यादव ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर आलोक मनोज हैं. मिक्स एंड मास्टर एआरडी आनंद, डायरेक्टर गोल्डी जी और बॉबी जी हैं. एडिटर पप्पू वर्मा, समर सिंह मैनेजर एमडी अफजल शाह हैं. म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के पास हैं.

यह भी पढ़ें- Ankush Raja-Neelam giri के भोजपुरी गाने ‘होली में गर्दा होई’ ने मचाया धमाल, झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri holi song, Samar Singh

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here