‘RRR’ और ‘Thor’ एक्टर रे स्टीवेन्सन का 58 साल की उम्र में निधन, 2 दिन बाद था बर्थडे, शोक में डूबे फैंस

0
25

मुंबई. हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रे स्टीवेन्सन का 58 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया. आयरिश मूल के अभिनेता ​बीते दिनों एसएस राजामौली की हिट फिल्म ‘आरआरआर’ में नजर आए थे. इस खबर के सामने आने के बाद से रे के फैंस गम में डूबे हैं. दो दिन बाद 25 मई को रे का बर्थडे था. मार्वल की कई फिल्मों में नजर आ चुके रे स्टीवेन्सन की मौत की खबर से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर है.

एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन फिल्म ‘आरआरआर’ में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अहम भूमिका निभाई थी. ​फिल्म में रे स्टीवेन्सन भी अहम किरदार में दिखे थे. उन्होंने ‘स्कॉट बक्सटन’ की भूमिका अदा की थी. यह उनकी कॅरियर की पहली भारतीय फिल्म थी. रे का जन्म 25 मई 1964 को नॉर्थन आयरलैंड में हुआ था. उनके पिता पायलट थे और 8 साल की उम्र में वे परिवार के ​साथ इंग्लैंड शिफ्ट हो गए थे.

रे ने अपने मनोरंजन की दुनिया में खासा नाम कमाया. उन्होंने कई महत्वपूर्ण किरदार निभाए, जिन्होंने दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी. ‘पनिशर:वॉर जान’, ‘दि थ्योरी ऑफ फ्लाइट’, ‘किंग आर्थर’ में उन्होंने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. इसके साथ ही ‘​दि वॉकिंग डेड’, ‘स्टार वार्स’, ‘वाइकिंग्स’, ‘ब्लैक सेल्स’, ‘डेक्सटर’ जैसे एनिमेटेड शोज के लिए भी जाना जाता है.

Tags: Entertainment news., Ss rajamouli

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here