PSY के बाद अब BTS सुगा ने रचा इतिहास, यूट्यूब पर ‘Daechwita’ को मिले 400 मिलियन व्यूज

0
27

साउथ कोरियन पॉप बैंड बीटीएस ( BTS) फैन्स के लिए 4 दिसंबर काफी बड़ा दिन रहा. म्यूजिक वीडियो ‘डेचविटा (Daechwita) को सुगा (Suga) ने ‘अगस्ट डी’ (Agust D) के नाम से जारी कर अपने चाहने वालों को खुश कर दिया. यह जारी होते ही यह मीडिया यूट्यूब पर 400 मिलियन से अधिक बार देखा गया. इसके साथ, सुगा अब यूट्यूब पर नॉन-ओएसीट म्यूजिक वीडियो के साथ 400 मिलियन व्यूज को पार करने वाले दूसरे कोरियाई पुरुष एकल कलाकार बन गए हैं. इससे पहले सबसे ज्यादा व्यूज PSY के नाम है जो ‘गंगनम स्टाइल’ गाने के लिए हासिल किया गया था.

आपको बता दें कि साउथ कोरियन पॉप बैंड BTS आज दुनियाभर में फेमस है. शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिसे ‘BTS’ नाम न पता हो, इंडिया में भी उनकी पॉपुलैरिटी का डंका बजा हुआ है. खासकर लड़कियों में उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. BTS 7 लड़कों का ग्रुप है जिसे बैंग्टन बॉयज के नाम से भी जाना जाता है.इसमे एक सुगा (Suga) हैं. वैसे सुगा का नाम मिन यूंग-गी लेकिन स्टेज पर वह नाम सुगा नाम से फेमस हैं. बता दें कि सुगा ने पहली बार 22 मई, 2020 को ‘डेचविटा’ के लिए म्यूजिक वीडियो को लॉन्च किया और केवल 2 साल के अंदर, इसने 400 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया.
” isDesktop=”true” id=”5002321″ >

सुगा के नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है. उनके चाहने वाले उनके लिए अपनी खुशी का इजहार करते हुए लगातार ट्वीट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, “अगस्त डी. डेचविटा को 400 मिलियन व्यूज की बधाई. एक अन्य फैन ने लिखा, “बधाई अगस्तडी. सुगा को बधाई. यह वास्तव में एक महान एमवी एन म्यूजिक है जो अब तक जीपी को प्रभावित करता है.

Tags: Entertainment news., Hollywood stars

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here