Power Rangers फेम जेसन डेविड फ्रैंक का 49 साल की उम्र में निधन, सीरीज में ग्रीन रेंजर बनते थे टॉमी ओलिवर

0
3

मुंबई.  Jason David Frank Death: हॉलीवुड एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक का 49 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने ऑरिजनल पावर रेंजर्स में से एक की भूमिका निभाई थी. जेसन ने ग्रीन पावर रेंजर का किरदार निभाया था. उनके निधन की पुष्टि उनके रिप्रेजेंटेटिव जस्टिन हंट ने की. उन्होंने एक बयान में कह, “एक अमेजिंग शख्स जेसन का निधन हो गया है. उनकी क्षति से परिवार और करीबी लोग दुखी हैं. कृपया इस भयानक समय के दौरान उनके परिवार और दोस्तों की निजता का सम्मान करें.” हालांकि प्रतिनिधि ने जेसन के निधन की वजह नहीं बताई है.

जस्टिन हंट ने टीएमजेड को दिए बयान में कहा, “जेसन अपने परिवार, दोस्तों और फैंस से बहुत प्यार करते थे. वह अब इसे हमेशा मिस करेंगे.” सीरीज में ‘माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स’ में ब्लैक पावर रेंजर का किरदार निभाने वाले वाल्टर इमैनुएल जोन्स ने उनके निधन पर दुख जताया. दोनों ने सीरीज में साथ काम किया था.

News18 Hindi

वाल्टर इमैनुएल जोन्स ने पोस्ट शेयर कर जताया दुख. (फोटो साभारः Instagram @walterejones)

वाल्टर इमैनुएल जोन्स ने पावर ऑप रेंजर्स के प्रमोशन के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “विश्वास नहीं होता… जेसन डैविड फ्रैंक की आत्मा को शांति मिले… मेरे खास परिवार के एक और सदस्य को खोने से मेरा दिल दुखी है.” उन्होंने अपने कैप्शन में हाथ जोड़ने वाले इमोजी और हैशटैग ग्रीन रैंजर इस्तेमाल किया है.

मिक्स मार्शल आर्टिस्ट भी थे जेसन

अमेरिकी एक्टर जेसन डेविड फ्रैंक मिक्स मार्शल आर्टिस्ट भी थे. उन्होंने ‘माइटी मॉर्फिन पावर रेंजर्स’ में टॉमी ओलिवर उर्फ ग्रीन पावर रेंजर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था. इस  सीरीज का प्रीमियर साल 1993 में हुआ था. उनकी पॉपुलैरिटी को देखते हुए व्हाइट रेंजर और नए टीम लीडर के रूप में फिर से वापस लाया गया.

‘पावर रेंजर्स’ की फ्रैंचाइजी में किया कैमियो

जेसन डेविड फ्रैंक ने इस फ्रैंचाइजी की कई सीरीज में काम किया. पहली बार साल 2002 में सीरीज की 10वीं एनिवर्सरी के एक स्पेशल एपिसोड में दिखे थे. फिर साल 2004 में भी सीरीज की अगली किस्त में दिखाई दिए. इसके अलावा, उन्होंने इसी सीरीज की एनिमेशन सीरीज के लिए आवाज दी. साल 2017 में उन्होंने ‘पावर रेंजर्स रीमेक’ में एक कैमियो किया.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here