Postmortem Reveals Brutality Of Husband In Ludhiana Murder Case – Ludhiana Murder: पोस्टमार्टम में दिखी पति की बेरहमी, डॉक्टर भी दहले… हत्या के पीछे का चेहरा भी बेनकाब

0
19

परिवार वालों के खिलाफ जाकर नौ महीने पहले लव मैरिज करने वाले नताई कुमार ने अपनी पत्नी संतोषी कुमारी की इस कदर बेरहमी से हत्या कर दी कि हर कोई हैरान है। नताई कुमार द्वारा इस भयानक हत्याकांड को अंजाम देने के पीछे उसी का पिता है। इस बात का खुलासा पुलिस जांच में हुआ है। पिता के कहने पर ही नताई कुमार बिहार से ट्रेन पकड़ कर पत्नी से मिलने के बहाने आया था और सुबह चार बजे उसने फोन कर पत्नी को गेट खोलने के लिए बोला था। 

जब संतोषी ने गेट खोला तो आरोपी ने बिना कोई बात किए ताबड़तोड़ वार कर दिए और हत्याकांड को अंजाम दे दोबारा वापसी की ट्रेन चढ़ गया। पुलिस ने इस मामले में जहां नताई कुमार को हत्या के मामले में नामजद किया है वहीं उसके पिता गौकल हलदार को साजिश रचने के आरोप में नामजद किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए बिहार रवाना हो चुकी है। 

 

सिविल अस्पताल में शुक्रवार से पड़े संतोषी कुमारी के शव का शनिवार को दो डाक्टरों पर आधारित एक बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया। डॉ. चरण कंवल और डॉ. शीतल पर आधारित बोर्ड ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिवार को सौंप दिया है। 

 

पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि आरोपी ने आठ से दस बार संतोषी कुमारी के पेट में चाकू से वार किया है। इतना ही नहीं आरोपी ने चाकू मार कर उसे इस तरह से अंदर ही घुमा दिया कि संतोषी कुमारी की आंतड़िया फट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सुरक्षा में ही संतोषी कुमारी के शव का परिवार वालों ने अंतिम संस्कार कर दिया। 

 

थाना शिमलापुरी के एसएचओ इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों के बीच विवाद तो पहले से ही चल रहा था। जिस कारण संतोषी मायके में रह रही थी। आरोपी ने की बार पत्नी को कहा था कि वह उसे ले जाएगा।

 

अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी ने अपने पिता के कहने और उसी की शह पर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बिहार के लिए रवाना कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here