Kim Kardashian के साथ पेरिस में हुई लूट मामले में चौंकाने वाला खुलासा, लुटेरे ने एक्ट्रेस पर ही लगाया इल्जाम!

0
11

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के साथ साल 2016 में लूट की सनसनीखेज वारदात के मामले में लुटेरे ने बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि करीब 6 साल पहले किम पेरिस फैशन वीक के दौरान एक लग्जरी होटल में ठहरी हुई थीं, बंदूक की नोंक पर बंधक बनाकर किम के साथ करोड़ों की लूटपाट की गई थी. हालांकि इस घटना में किम सुरक्षित रहीं लेकिन मानसिक रुप से काफी परेशान हुई थीं. अब बरसों बाद इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए गिरफ्तार किए गए लुटेरों में से एक ने बताया कि ‘ एक्ट्रेस को थोड़ा कम दिखावटी होना चाहिए था’.

बता दें कि किम कार्दशियन के साथ जब पेरिस फैशन वीक के दौरान लूट की वारदात हुई थी, तो दुनिया भर में इसकी चर्चा हुई थी. लुटेरे पुलिस की यूनिफॉर्म में होटल के कमरे में घुसे थे. अब एक लुटेरे ने किम को लूटने की वजह बताई है. यूनिस अब्बास नामक शख्स उन 12 लोगों में से एक था जिसे किम कार्दशियन की ज्वेलरी चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

फ्रांस में हुई थी सबसे बड़ी वारदात
किम कार्दशियन के साथ बंदूक की नोंक पर लुटेरों ने लगभग 9 मिलियन यूरो (भारतीय रुपयों में करीब 72 करोड़) की लूट की थी. ये फ्रांस में दो दशकों में किसी व्यक्ति के साथ की गई सबसे बड़ी डकैती थी. Vice news से बात करते हुए यूनिस अब्बास ने कहा कि ‘किम को लूटने का आइडिया तब आया जब उन्हें सोशल मीडिया पर बार बार अपनी ज्वैलरी की प्रदर्शनी करते देखा गया. चूंकि वह पैसे फेंक रही थीं, और हमने ले लिया. हम दोषी कैसे? मुझे इसकी परवाह नहीं है. उन्हें थोड़ा कम दिखावा करना चाहिए था. किम जिस तरह से दिखावा कर रही थीं वह कुछ लोगों को उकसाने वाला था’.

ये भी पढ़िए-किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप! पिछले 9 महीने से रिलेशनशिप में थे कपल

पेरिस के ‘ग्रैंड पा रॉबर्स’
68 साल के अब्बास ने इस सनसनीखेज डकैती के आरोप में लगभग दो साल जेल में बिताए. डकैती के बारे में बताते हुए अब्बास ने दावा किया कि किम के सेक्रेटरी ने मदद के लिए फोन करने की कोशिश की, लेकिन फ्रांस में होने के बावजूद 911 पर डायल किया. बता दें कि जब ये क्राइम हुआ था तब ज्यादातर लुटेरे 60-70 साल के थे, जिसकी वजह से फ्रांसिसी मीडिया ने लुटेरों को ‘ग्रैंड पा रॉबर्स’ नाम दिया था. ये सब 3 अक्टूबर 2016 को रात लगभग ढाई बजे किम के अपार्टमेंट में दाखिल हुए थे. किम ने बाद में पुलिस को बताया था कि उनमें से एक पुलिस यूनिफॉर्म में था, उसने प्लास्टिक केबल और टेप से बांधकर बाथटब में डाल दिया था.

Tags: Hollywood, Kim kardashian, Paris

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here