Home Entertainment Khesari Lal Shirtless : खेसारी ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट कर...

Khesari Lal Shirtless : खेसारी ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट कर रहे सिक्स ऐब्स कहा- ‘ठीक बा कि आउरी’

0
24

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर और ट्रे़ंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) सोशल मीडिया पर अपनी किसी ना किसी फोटोज और वीडियोज की वजह से चर्चा में रहते हैं. इन दिनों वो फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Sangharsh 2) में काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को ना कास्ट किए जाने की वजह से सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब एक्टर ने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें शर्टलेस (Khesari Lal Yadav Shirtless photos) देखा जा सकता है. खेसारी ने इस तरह की शर्टलेस फोटो अपनी पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो कमाल की बॉडी और सिक्स ऐब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम (Khesari Lal Yadav Instagram) पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ठीक बा कि आउरी’. इसके बाद तो फैंस ने कमेंट्स की झड़ी ही लगा दी है. सोशल मीडिया पर सामने आई खेसारी की शर्टलेस फोटो पर अगर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक यूजर ने कहा, ‘गरदा कई दिहला’. दूसरे ने लिखा, ‘बवाल हिट मशीन’. तीसरे ने लिखा, ‘अरे मरदे यादव जी नू हैं ना और ज्यादा’. चौथे ने लिखा, ‘एकदम बवाल बा भइया’. इसके अलावा अन्य कई यूजर्स ने एक्टर को और भी बॉडी बनाने के लिए कहा तो वहीं कुछ उनकी ये ही वाली बॉडी को देखकर खुश हो गए हैं. खेसारी की फोटो को एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर खेसारी लाल यादव के लुक की बात की जाए तो इसमें देख सकते हैं कि एक्टर जिम में खड़े होकर शर्टलेस पोज दे रहे हैं. साथ ही उन्होंने शॉर्ट्स और स्पोर्ट शूज पहना है. इसमें उनका डैशिंग लुक (Khesari Lal Yadav Dashing look) देखते ही बन रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस अपने चहेते की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सलमान खान को अपना आइडल मानते हैं खेसारी

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman khan) को अपना आइडल मानते हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की एंट्री के दौरान कही थी. उन्होंने बताया था कि वो उन्हें अपना आइडल मानते हैं और उन्हीं के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. खेसारी को भी कई बार जिम में देखा जाता रहा है कि वो डैशिंग बॉडी बनाने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं.

बहरहाल, अगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Upcoming Films) के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो फिल्म ‘संघर्ष 2’ (Bhojpuri Film Sangharsh 2) की शूटिंग के लिए जल्द ही बैंकॉक रवाना होंगे. इसमें उनके अपोजिट सबा खान (Saba Khan), माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) और मेघाश्री (Meghashree) लीड रोल में होंगी. फिल्म की दूसरी किस्त में एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) को कास्ट नहीं किया गया है. इस खबर के सामने आते ही लोगों ने काफी नाराजगी जताई थी और दर्शक ‘संघर्ष 2’ में पहली किस्त वाली ही केमिस्ट्री देखना चाहते हैं. हालांकि, कई यूजर्स ने तो मूवी की शूटिंग से पहले ही स्टारकास्ट को देखकर फ्लॉप बता दिया. ऐसे में देखना ये होगा कि फिल्म रिलीज के बाद दर्शकों से कैसा रिस्पांस पाती है.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav photos

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: