John Wick 4: एक्शन पैक्ड ट्रेलर को मिल गए 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज, यहां जानें फिल्म की पूरी डिटेल

0
4

हाइलाइट्स

‘जॉन विक’ चैप्टर 4 का ट्रेलर हो रहा वायरल.
कीनू रीव्स की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 2023 में होगी रिलीज.

मुंबई. बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के साथ दर्शकों के बीच हॉलीवुड मूवीज को लेकर भी खास क्रेज देखने को मिलता है. हाल ही हॉलीवुड मूवी ‘जॉन विक’ (John Wick) के चैप्टर 4 (JW4) का ट्रेलर रिलीज हुआ. इस हिट फ्रेंचाइजी की फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खासा क्रेज है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ट्रेलर रिलीज के कुछ घंटों में ही इसे 1.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं.

इस फिल्म में कीनू रीव्स (Keanu Reeves) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इस ​फ्रेंचाइजी की खास बात यह है कि यह फिल्म हर चैप्टर के साथ शानदार होती जा रही है. इसके पिछले चैप्टर्स ने हर दर्शक का दिल जीता था. यही कारण है कि इसके अगले चैप्टर को लेकर लोग उत्साहित हैं. यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर हिंदी और इंग्लिश में हाल ही जारी किया गया है ताकि दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और बढ़ जाए.

2019 के बाद अब आएगा चैप्टर 4
‘जॉन विक’ का चौथ चैप्टर अगले साल रिलीज होगा. इससे पहले इस फिल्म का चैप्टर 3 साल 2019 में आया था. मेकर्स के अनुसार चैप्टर 4 में पिछले तीनों चैप्टर्स से ज्यादा रोमांच और एक्शन नजर आएगा. ट्रेलर में ​देखा जा सकता है कि फिल्म में किस तरह से रोमांच को एड किया गया है. खास तौर पर कीनू रीव्स का अंदाज लोगों को भा रहा है.

इस अमेरिकन एक्शन थ्रिलर को कैड स्थेलस्की ने निर्देशित किया है. वहीं, इसके सह लेखक शे हैटन और माइकल फिंच हैं. कीनू रीव्स फिल्म के जरिए एक बार फिर टाइटल रोल में लौटे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर 2021 में शुरू हुई थी. फिल्म की शूटिंग बर्लिन, पेरिस, ओसाका और न्यू यॉर्क में हुई है.

कोविड के कारण हुई देर
कीनू रीव्स की यह फिल्म पहले 21 मई 2021 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोना काल के कारण इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. अब इस फिल्म को अगले साल मार्च में रिलीज किया जाएगा. फिल्म निर्देशक कैड के अनुसार, यह फिल्म अब तक आए सभी चैप्टर्स में से सबसे लम्बी फिल्म होगी. बता दें कि इस सीरीज की पहली फिल्म 1 घंटे 41 मिनट की थी. दूसरी फिल्म 2 घंटे 2 मिनट और तीसरी फिल्म 2 घंटे 11 मिनट की थी.

Tags: Hollywood

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here