Job Fair 2022: काशी विद्यापीठ में लगा रोजगार मेला,टॉप रैंकिंग की 55 कम्पनियां ले रहीं इंटरव्यू, जानिये रजिस्ट्रेशन की प्रक्?

0
167

रिपोर्ट-अभिषेक जायसवाल,वाराणसी

वाराणसी (Varanasi) के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ (MGKVP) में शनिवार को यूपी के सबसे बड़े रोजगार मेले का आयोजन हुआ.दो दिवसीय इस मेले में टॉप रैंकिंग की 55 से अधिक कंपनियां युवाओं को रोजगार दे रही हैं.रोजगार के लिए सुबह से ही विश्वविद्यालय परिसर में युवाओं की भीड़ लगी है.सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक इस रोजगार मेले में युवाओं का इंटरव्यू लिया जा रहा है.इस जॉब मेले में यूपी के आठ जिलों से करीब 5 हजार युवाओं ने जॉब के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है.रजिस्ट्रेशन की प्रकिया 5 जून रविवार की शाम 5 बजे तक चलेगी और जिन भी युवाओं का रजिस्ट्रेशन होगा उनका इंटरव्यू लिया जाएगा.इस जॉब मेले में हर वर्ग के युवाओं के लिए जॉब है.

विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार सुनीता पांडेय ने बताया कि जॉब के लिए युवाओं को दूसरे राज्य में न जाना पड़े इसके लिए हमलोगों ने विश्वविद्यालय में पहली बार इतने बड़े स्तर पर जॉब मेले का आयोजन किया है.इस जॉब मेले में काशी विद्यापीठ के स्टूडेंट्स के साथ ही बाहरी युवाओं को भी मौका दिया जा रहा है.

बाहरी युवाओं को रजिस्ट्रेशन के लिए देना होगा 200 रुपये
वाराणसी के विद्यापीठ में आयोजित इस जॉब मेले में विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए फ्री रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध है.जबकि बाहरी युवाओं को रजिस्ट्रेशन के लिए 200 रुपये न्यूमतम शुल्क देना होगा.युवा महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के ऑफिसियल वेबसाइट www.mgkvp.ac.in या www.maadhyamjobs.com पर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.

ये कम्पनियां ले रहीं इंटरव्यू
इस जॉब मेले में टाटा मोटर्स,एचडीबी फाइनेंस, भगवती प्रोडक्ट्स,ओकाया,द बुल,जस्ट डायल,होटल रमाडा, एसबीआई कार्ड,बाईजूस के अलावा बैंकिंग सेक्टर की कम्पनियां भी अभ्यर्थियों का चयन कर रही हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here