Husband Commits Suicide After Killing His Wife In Faridkot – एक लत ने उजाड़ा घर: फावड़े से की पत्नी की हत्या, फिर फंदे पर झूला… आठ बच्चे हुए अनाथ

0
11

एक पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। मामले का पता चलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। सात बेटियों समेत आठ बच्चे एक पल में अनाथ हो गए। मामला पंजाब के फरीदकोट जिले के गांव बुट्टर का है। गुरुवार रात एक नशेड़ी व्यक्ति ने कस्सी (फावड़े) से वार करके अपनी पत्नी की हत्या की और शुक्रवार दोपहर बाद आरोपी ने खेत में पेड़ से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक दंपती के सात बेटियों समेत आठ बच्चे हैं। नशे की बुराई ने उन्हें क्षणभर में अनाथ बना डाला।

इस मामले में थाना सादिक पुलिस कार्रवाई कर रही है और मृतक महिला कर्मजीत कौर के शव का स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल से शुक्रवार को पोस्टमार्टम करवाया जा चुका है जबकि आरोपी मृतक बलवंत सिंह का शनिवार को पोस्टमार्टम होगा। जानकारी के अनुसार नशा करने का आदी गांव बुट्टर निवासी बलवंत सिंह अक्सर ही घर में कलह रखता था और अपनी पत्नी कर्मजीत कौर के साथ मारपीट भी करता था।

रिश्तेदारों के अनुसार आठ बच्चों का पिता होने के बावजूद बलवंत सिंह को अपनी जिम्मेदारी का कोई अहसास नहीं था जबकि कर्मजीत कौर मजदूरी व लोगों के घरों में कामकाज करके किसी तरह अपने घर का गुजारा चला रही थी। गुरुवार रात खाना खाने के बाद जब कर्मजीत कौर अपना सिर धो रही थी तो बलवंत सिंह ने कस्सी से उसके सिर पर कई वार किए जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना सादिक पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया और बलवंत सिंह के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके उसकी तलाश की जा रही थी।

शुक्रवार दोपहर बाद आरोपी बलवंत सिंह का शव भी गांव बुट्टर के पास रजबाहे से सटे खेतों के पेड़ पर लटकता मिला। इसके बाद पुलिस ने बलवंत सिंह के शव को कब्जे में लेकर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है। डीएसपी जसमीत सिंह ने बताया कि पत्नी की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने बलवंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था लेकिन आरोपी ने भी फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here