Huma qureshi won the heart of fans by her performance in song shikayat of gangubai kathiawadi pr – Gangubai Kathiawadi: हुमा कुरैशी ने ‘शिकायत’ से लूटा फैंस का दिल, अनुराग कश्यप बोल उठे

0
507

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में सिर्फ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ही नहीं, बल्कि हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की भी तारीफ हो रही है. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म का एक नया गाना सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया. ‘सुना है कि उनको शिकायत बहुत है’ इस गाने में अपनी अदाओं से हुमा ने फैंस को हैरान कर दिया है. कव्वाली करती हुमा को देख फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए.

हुमा कुरैशी की अदाओं से फैंस हुए घायल

संजय लीला भंसाली की फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म के एक गाने ‘शिकायत’ को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कैप्शन में लिखा ‘जहां मोहब्बत, वहां मिलती है शिकायत’. हुमा का कव्वाली करते अंदाज में फैंस तो फिदा हो ही रहे हैं सेलेब्स भी हुमा की तारीफ कर रहे हैं.

शांतनु माहेश्वरी-अनुराग कश्यप ने की तारीफ

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के एक्टर शांतनु माहेश्वरी ने हुमा कुरैशी की तारीफ करते हुए लिखा ‘आप अमेजिंग है, फुल पॉवर’ तो वहीं  बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने लिखा ‘वाह मेरे सोफिया कव्वाल’. फैंस भी एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘इस दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला की इटरनल ब्यूटी’ तो दूसरे ने लिखा ‘आपने जबरदस्त काम किया और स्क्रीन पर बहुत खूबसूरत लग रही हैं’.

कव्वाली को भंसाली ने खुद कंपोज किया है

फिल्म के इस खूबसूरत कव्वाली को संजय लीला भंसाली ने खुद कंपोज किया है. इसे गाया अर्चना गोरे ने है और लिखा ए एम तुराज ने हैं. इस गाने में हुमा कुरैशी का गॉर्जियस अवतार फिल्म को और शानदार बना रहा है. इस गाने में शांतनु माहेश्वरी और आलिया भट्ट भी हैं.

ये भी पढ़िए-15 Years of Nishabd: अमिताभ बच्चन ने 15 साल पहले मचा दिया था बवाल, इस वजह से विवादों में रही थी फिल्म

हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘वल्लीमाई’ को लेकर चर्चा में हैं. बोनी कपूर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुतबिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक इस फिल्म ने करीब 88 करोड़ की कमाई कर ली है. हुमा की एक फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

Tags: Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi, Huma Qureshi, Sanjay leela bhansali

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here