Himachal Election 2022 Live Updates Hp Vidhan Sabha Chunav Voting Date, Candidates List, Schedule In Hindi – Himachal Election 2022 Live: भाजपा का आज जारी होगा घोषणा पत्र, जेपी नड्डा शिमला में करेंगे लांच

0
8

10:46 AM, 04-Nov-2022

अमित शाह आज नगरोटा में हनुमान मंदिर में दर्शन के बाद अभियान में होंगे शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 4 नवंबर को जिला शिमला के रामपुर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद जिला शिमला के रामलीला मैदान रोहडू़ में जनसभा करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जिला कांगड़ा के नगरोटा में हनुमान मंदिर दर्शन के बाद जनसंपर्क अभियान में शामिल होंगे और ठारू मैदान नगरोटा में जनसभा करेंगे। इसके बाद जिला कांगड़ा के विधानसभा क्षेत्र जसवां परागपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर ऊना विधानसभा क्षेत्र में मैहतपुर टैक्सी स्टैंड में जनसभा करेंगे। शाम को जनसंपर्क अभियान में भाग लेंगे और ऊना जिला के पांच विधानसभा क्षेत्रों के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। 

10:13 AM, 04-Nov-2022

5 नवंबर को कांग्रेस जारी करेगी घोषणापत्र

उधर, कांग्रेस 5 नवंबर को घोषणापत्र जारी करेगी। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन शिमला में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस के नेता घोषणापत्र जारी करेंगे। घोषणापत्र में कांग्रेस ओपीएस को लेकर कर्मियों के अलावा किसानों, बागवानों, महिलाओं और युवाओं को साधेगी। दस गारंटियों को फिर दोहराया जाएगा। 

10:06 AM, 04-Nov-2022

Himachal Election 2022 Live: भाजपा का आज जारी होगा घोषणा पत्र, जेपी नड्डा शिमला में करेंगे लांच

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को होने वाली वोटिंग को लेकर सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। भारतीय जनता पार्टी का चुनाव घोषणापत्र आज जारी होगा। इसे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दोपहर बाद ढाई बजे पीटरहॉफ शिमला में लांच करेंगे। घोषणापत्र में ओल्ड पेंशन स्कीम (ओपीएस) को लेना है कि नहीं, इस बारे में असमंजस है। भाजपा इसे लागू करेगी कि नहीं, इस पर भी संशय बना है। भाजपा कर्मियों, किसानों-बागवानों, महिलाओं, युवाओं, बुजुर्गों समेत तमाम वर्गों को घोषणापत्र में शामिल करने का प्रयास कर रही है।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here