Himachal Election 2022 Congress And Bjp Candidates Take Feedback From Party Workers – Himachal Election: प्रत्याशियों ने घर पर मिटाई चुनावी थकान, खेला वॉलीबाल, देखें तस्वीरें

0
4

विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के अगले दिन ज्यादातर प्रत्याशियों ने चुनावी थकान मिटाई। करीब एक महीने की कड़ी मेहनत के बाद रविवार को कई प्रत्याशियों ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखा। साथ ही दिन भर कुछ घर तो कुछ पार्टी दफ्तरों में कार्यकर्ताओं से भी फीडबैक लेते रहे। टोह लेते रहे कि कम या अधिक मतदान किसके पक्ष में गया होगा। मतगणना आठ दिसंबर को है, लेकिन कार्यकर्ताओं से नेताओं को अभी से बधाइयां मिलने का दौर शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला स्थित निवास स्थान ओकओवर में पूरा दिन बिताया। 

वह फोन पर पार्टी पदाधिकारियों, उम्मीदवारों और अन्य लोगों से फीडबैक लेते रहे। पार्टी के पदाधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री को दिन भर बधाई भरे फोन आते रहे। नादौन विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सुखविंद्र सुक्खू भी दिन भर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेते रहे। नादौन से भाजपा प्रत्याशी विजय अग्निहोत्री ने रविवार सुबह 7:00 बजे तक नींद ली। 

फिर हलके के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनावों के बारे में आंकड़े जुटाए। भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक विनोद कुमार ने अपने गृह क्षेत्र चैलचौक में साथियों के साथ वॉलीबाल खेला। दोपहर तक भाजपा मंडल पदाधिकारियों के साथ मतदान की समीक्षा की। इसके बाद सहयोगी उन्हें चैलचौक खेल मैदान ले गए, जहां उन्होंने दोस्तों के साथ वॉलीबाल खेला।

सुजानपुर से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र राणा और भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह राणा ने भी अपने आवास पर लोगों से मिलकर वक्त गुजारा। शिक्षामंत्री और मनाली से भाजपा प्रत्याशी गोविंद ठाकुर से दिन भर उनके छियाल स्थित घर पर कार्यकर्ता मिलने आते रहे। मंडी सदर से भाजपा प्रत्याशी अनिल शर्मा, नाचन से प्रत्याशी विनोद कुमार, बल्ह से प्रत्याशी इंद्र सिंह गांधी, सरकाघाट से प्रत्याशी दलीप ठाकुर ने पूरा दिन घर में बिताया। 

सभी ने पूजा-पाठ के बाद धूप में बैठकर चाय की चुस्कियां लीं। मुकेश ने कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान सरसों का साग, मक्की की रोटी, मक्खन और लस्सी नाश्ते में लिए। आस्था ने पिता को नाश्ता करवाया। गगरेट विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस चैतन्य शर्मा ने पूरा दिन अपने दफ्तर अभयपुर में कार्यकर्ताओं के साथ बिताया। ऊना सदर से भाजपा प्रत्याशी सतपाल सत्ती ने जिला भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ दिन गुजारा। 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here