FIFA World Cup: जंगकुक का ‘ड्रीमर्स’ सुना आपने? BTS Army बोली-‘बेस्ट’; 24 साल बाद बन रहा इतिहास

0
3

हाइलाइट्स

फीफा विश्वकप 2022 ओपनिंग सेरेमनी आज.
बीटीएस मेम्बर जंगकुक प्रजेंट करेंगे ‘ड्रीमर्स’.

मुंबई. आज फुटबॉल प्रेमियों और बीटीएस फैंस का दिन है. आज शाम से फीफा विश्वकप 2022 (FIFA World Cup 2022) की शानदार शुरुआत होगी. साथ ही बीटीएस (BTS) के सदस्य जंगकुक (Jungkook) ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे. यानी की यह एक तरह से डबल ट्रीट होगी. इसके साथ ही फीफा ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले जंगकुक पहले कोरियन परफॉर्मर बन जाएंगे. ओपनिंग सेरेमनी से पहले जंगकुक (Jungkook) ने अपना सॉन्ग ‘ड्रीमर्स’ (Dreamers) का ऑडियो वर्जन रिलीज कर दिया है, जिसे वे ओपनिंग सेरेमनी में गाने वाले हैं.

जंगकुक के इस गाने को काफी प्यार मिल रहा है. वहीं, उनकी बीटीएस आर्मी का कहना है कि यह फीफा विश्वकप के लिए बेस्ट सॉन्ग है. बता दें कि जंगकुक कोरियन बैंड के सबसे यंग मेम्बर हैं. वे 24 साल में दूसरे ऐसे सिंगर हैं जो ​विश्वकप के लिए अपना सोलो सॉन्ग लेकर आ रहे हैं. इससे पहले रिकी मार्टिन (Ricky Martin) 1998 में ‘दि कप ऑफ लाइफ’ लेकर आए थे.

” isDesktop=”true” id=”4927413″ >

बीटीएस के लिए जश्न का मौका
जंगकुक अपने गाने Dreamers को कतर में होने वाली ओपनिंग सेरेमनी में प्रजेंट करेंगे. भारतीय समयनुसार दर्शक यह सेरेमनी शाम 7:30 बजे से देख सकेंगे. बीटीएस के फैंस बेसब्री से उस लम्हे का इंतजार कर रहे हैं, जब कोरियन सिंगर इतिहास रचेंगे. जानकारी के अनुसार, ‘ड्रीमर्स’ का वीडियो 22 नवम्बर को सामने आएगा.

बता दें कि जंगकुक का ‘ड्रीमर्स’ पैपी और कैची नम्बर है. इसमें फीफा की एक्साइटमेंट की झलक दिख रही है. जैसे ही यह गाना सामने आया है, लोगों के बीच इसकी चर्चा शुरू हो गई है. फैंस इसे बेहद खुबसूरत गाना बता रहे हैं. साथ ही जंगकुक की आवाज को मैजिकल भी कहा जा रहा है.

सोलो सॉन्ग ला रहे हैं मेम्बर्स
बीते दिनों बीटीएस आर्मी के सियोक जिन अपना अपना ​पहला सिंगल ‘दि एस्ट्रोनॉट’ लेकर आए थे. अब जंगकुक का सिंगल ‘ड्रीमर्स’ सामने आने वाला है. इसके बाद ग्रुप के आरएम का सिंगल 2 ​दिसम्बर को जारी होगा. वहीं, खबरों के अनुसार बैंड के अन्य सदस्यों के सिंगल अगले साल रिलीज होंगे.

Tags: Fifa World Cup 2022, K-Pop Singer

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here