Family Members Demand Cbi Probe In Sonali Phogat Death Case – Sonali Phogat: सोनाली की हत्या का शक, घरवालों ने की Cbi जांच की मांग, बोली थीं- मेरे साथ बहुत गलत हो रहा

0
12

भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है। परिजनों ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। सोनाली की छोटी बहन, बड़ी बहन और सास ने इसे सामान्य मौत मानने से इनकार कर दिया। 

 

सोनाली फोगाट की सास गौतमी देवी ने कहा कि हमें शक है कि उसकी हत्या की गई है। वह राजनीति में थी। इस कारण उसके काफी विरोधी हो गए थे। वह बाहर गई थी। वहां क्या हुआ हम कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कभी किसी तरह की बीमारी का जिक्र नहीं किया। घर से गई तो पूरी तरह स्वस्थ थी। सोमवार को फोन आया तो भी ऐसा कुछ जिक्र नहीं किया।

सोनाली की छोटी बहन रुकेश ने कहा कि सोमवार को मेरी फोन पर बात हुई आई थी। उसने कहा कि व्हाट्सएप कॉल कर, मैं कुछ बात करना चाहती हूं। तब मैंने पूछा कि क्या हुआ तो उसने बताया कि मुझे डर लग रहा है। मुझे बहुत टेंशन है। मेरे साथ यहां बहुत गलत हो रहा है। मैंने पूछा तो बोली घर आकर बताऊंगी। मेरी भी तबीयत खराब थी। इस कारण अधिक कुछ नहीं पूछा। रात 9 से 10 के बीच तीन बार मुझसे बात हुई थी। हम नहीं मान सकते कि उसे हार्टअटैक आया है। मुझे साजिश रचे जाने का शक है। सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रीमन ने कहा कि परसों मेरी बात हुई थी, तब ठीक थी। कल मम्मी के साथ बात हुई। मां से बातचीत में कहा था कि खाना खाने के बाद मेरे हाथ, पैर काम नहीं कर रहे। शरीर मेरा साथ छोड़ रहा है। रिपोर्ट आने तक कुछ नहीं कह सकते। मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए।

मौत के बाद ट्वीटर पर 20वें नंबर पर करती रही ट्रेंड

सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय थीं। इंस्टाग्राम पर 8 लाख 87 हजार फॉलोअर्स हैं। सोनाली फोगाट के नाम से फेसबुक पेज पर 2 लाख 82 हजार फॉलोअर्स हैं। ट्विटर पर उनके 7850 फॉलोअर्स हैं। मंगलवार को वह ट्विटर पर 20वें नंबर पर ट्रेंड कर रही थीं। उन्होंने आखिरी वीडियो सोमवार रात को अपलोड किया था। यू ट्यूब पर भी उनके काफी वीडियो उपलब्ध हैं। सोनाली फोगाट अपने जीवन के हर एक पहलू को सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं। जीवन के आखिरी दिन 22 अगस्त को भी उन्होंने अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। राजस्थानी पगड़ी वाले लुक में उन्होंने शूटिंग का एक हिस्सा भी अपलोड किया था। 

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here