Entertainment Top-5 Videos: करीना कपूर से सपना चौधरी तक, देखिए ये वायरल वीडियो

0
25

Entertainment Top-5 Videos: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ जब से ‘कॉफ़ी विद करण 7’ ( Koffee With Karan 7) का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है,तबसे फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. यह पहली बार नहीं है जब करीना चैट शो में नजर आएंगी, इसलिए फैंस को पता है कि यह एपिसोड कितना मजेदार और रोमांचक होने वाला है.

हालांकि शो के एसिपोड के स्ट्रीम होने से पहले करीना ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से अपने आइकॉनिक कैरेक्टर ‘पू’ को याद किया और करण जौहर ( Karan Johar) संग सीन को रीक्रिएट किया है.

करीना के इस मजेदार वीडियो को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया है. वीडियो में, करीना कपूर खान ब्लैक आउटफिट में सोफे पर बैठे हुए देखी जा सकती हैं जबकि करण जौहर उनके पीछे खड़े हैं.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक बार फिर फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आई हैं. सपना का नए-नए हरियाणवी गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब फैंस के लिए एक बार फिर अपने नए गाने (Sapna Choudhary new haryanvi song) के साथ सपना चौधरी धमाल मचा रही हैं. एक्ट्रेस का नया हरियाणवी गाना ‘दामन’ (Daman Song) रिलीज हो गया है, जिसमें एक बार फिर वह देसी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने सावन के महीने में ‘हर हर शंभू’ क्या गाया उनसे कट्टरपंथी नाराज हो गए हैं. फेमस रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकीं फरमानी पहली बार भोले बाबा के भजन नहीं गा रही हैं, बल्कि इससे पहले भी कई भजन गाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं. लेकिन सावन के महीने में जहां हर तरफ जय जय महादेव के नारे लग रहे हैं, ऐसे माहौल में उनके गाने वायरल हो रहे हैं. ‘हरिद्वार की सैर’ और ‘घूमू गी हरिद्वार’ हिट् सॉन्ग्स हैं.

पंकज त्रिपाठी स्टारर वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के तीसरे सीजन का ऑफिशियल टीजर लॉन्च हो गया है. इसका टीजर सस्पेंस से भरा है. पंकज त्रिपाठी अपने पुराने अंदाज में एक नया केस लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. सीरीज में पंकज एडवोकेट माधव मिश्रा का किरदार निभा रहे हैं. टीजर की शुरुआत माधव के घर से होती है, जहां एक महिला अवंतिका उससे मदद मांगने लिए जाती है. इसके बाद कोर्टरूम की झलक दिखाई जाती है. इसमें श्वेता बासु प्रसाद भी एक वकील के किरदार में दिख रही हैं. सीरीज में पंकज और श्वेता का बतौर वकील आमना-सामना दिख रहा है.

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) के यंग सुपरस्टार और ऐक्शन हीरो प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) अपने अलग-अलग कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं चाहे वो अभिनय का मामला हो या ऐक्शन का मामला या टीआरपी बढ़ाने का हो, वो हर मामलों में किसी से पीछे नहीं रहते हैं. हाल ही में उनसे जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसमें उनकी अभिनय की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ की जा रही है. बीते कुछ दिन पहले उनकी पारिवारिक ओत-प्रोत पर केंद्रित फिल्म (Bhojpuri Film) ‘माई बाबू जी के आशीर्वाद’ (Mau Babuji Ke Aashirwad) रिलीज यू्ट्यूब कर दिया गया है. इसे 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Tags: Viral video, Viral video news

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here