DU यूजी पाठयक्रम प्रवेश के लिए आज आखिरी मौका, शाम 5 बजे के बाद मिड एंट्री विंडो कर दी जाएगी बंद | Last chance for DU UG course admission today, mid entry window will be closed after 5 pm

0
8

नई दिल्ली11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
यूजी पाठयक्रम के सीएसएएस चरण एक और दो के छात्रों को प्रवेश पाने के लिए सोमवार यानी आज आखिरी मौका है। - Dainik Bhaskar

यूजी पाठयक्रम के सीएसएएस चरण एक और दो के छात्रों को प्रवेश पाने के लिए सोमवार यानी आज आखिरी मौका है।

दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) में यूजी पाठयक्रम के सीएसएएस चरण एक और दो के छात्रों को प्रवेश पाने के लिए सोमवार यानी आज आखिरी मौका है। क्योंकि 7 नवंबर शाम 5 बजे के बाद मिड एंट्री विंडो बंद कर दी जाएगी। मिड एंट्री विंडो की सुविधा का लाभ फ्रेश एडमिशन के लिए और जो छात्र पहले ही अप्लाई कर चुके हैं उनके भी लिए उपलब्ध है।

बता दें कि डीयू ने सीएसएएस चरण एक और दो छात्रों के लिए 5 नवंबर को मिड एंट्री विंडो खोली थी। काउंसलिंग के चरण एक और दो के तहत अगर आपको अभी तक सीट एलॉट नहीं हुई है या एलॉटेड सीट से खुश नहीं हैं तो मिड एंट्री के माध्यम से एडमिशन पा सकते है।

मिड एंट्री विंडो के माध्यम से आवेदन आने के बाद डीयू के द्वारा तीसरी और अंतिम मेरिट लिस्ट 10 नवंबर के दिन जारी की जाएगी। विश्वविद्यालय ने पहले ही तीसरे चरण के लिए खाली सीटों की सूची जारी कर दी है। इस सूची को देखने के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here