Diary Of A Wimpy Kid फेम एक्टर रायन ग्रांथम को हुई उम्रकैद की सजा, मां की गोली मारकर की थी हत्या

0
2

मुंबईः ‘डायरी ऑफ ए विंपी किड’ (Diary of a Wimpy Kid) और ‘रिवरडेल’ (Riverdale) फेम एक्टर रायन ग्रांथम (Ryan Grantham) को को अपनी मां की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है. ग्रांथम जिन्हें डायरी ऑफ ए विंपी किड में अपनी भूमिका के लिए जाना जाता है, ने मार्च 2020 में अपनी मां बारबरा वाइट की गोली मारकर हत्या कर दी थी. हालांकि, इससे पहले भी रायन ने अपनी मां की हत्या की साजिश रची थी, लेकिन अपनी कोशिश में नाकाम होने के बाद उसने दोबारा अपनी मां को मारने की साजिश रची.

ग्रांथम की मां जब पियानो बजा रही थी, तभी उसने उन्हें निशाना बनाया और उनके सिर के पीछे गोली मार दी, जिसमें ग्रांथम की मां की जान चली गई. ग्रांथम ने जब पहली बार अपनी मां को मारने की कोशिश की थी, इस पूरी घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड किया था. 24 वर्षीय अभिनेता को अब अपनी मां की हत्या के मामले में दोषी पाया गया है.

Ryan Grantham, Diary of a Wimpy Kid, Ryan Grantham life in prison, Ryan Grantham killed his mother, riverdale, रायन ग्रांथम, डायरी ऑफ ए विंपी किड, hollywood

रायन ग्रांथम को डायरी ऑफ ए विंपी किड में उनके रोल के लिए जाना जाता है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @viralbhayani)

एक्टर को बुधवार को वैंकूवर में ब्रिटिश कोलंबिया सुप्रीम कोर्ट में आजीवन. कारावास की सजा सुनाई गई. कनाडा की सीबीसी रिपोर्ट के अनुसार, ग्रांथम 14 साल की पैरोल के लिए पात्र नहीं होगा. नेटफ्लिक्स की रिवरडेल फेम अभिनेता ने अपने देश के प्रधानमंत्री को मारने की भी साजिश रची थी.

पुलिस ने जब रायन को उसकी मां की हत्या के बाद गिरफ्तार किया तो उसकी कार से तीन हथियार, गोला बारूद और 12 मॉलोटोव कॉकटेल के साथ कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो के घर का नक्शा भी मिला था. जिससे पुलिस को पता चला कि रायन अपनी मां की हत्या के बाद प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को मौत के घाट उतारना चाहता था. लेकिन, वह ऐसा कर पाता इससे पहले ही पुलिस के हत्ते चढ़ गया. अब कोर्ट ने रायन को सजा सुना दी है, जिसके बाद उसे पूरी उम्र जेल में ही रहना पड़ेगा.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here