Demand to stop thefts and install CCTV cameras, disclose old thefts | चोरियों पर रोक लगाने और CCTV कैमरे लगाने की रखी मांग, पुरानी चोरियों का करें खुलासा

0
113

चूरूएक घंटा पहले

शहर के अग्रसेन नगर के करीब एक दर्जन वासिंदों ने मंगलवार को SP से मुलाकात कर कॉलोनी की समस्याएं रखी।

शहर के अग्रसेन नगर के करीब एक दर्जन वासिंदों ने मंगलवार को SP से मुलाकात कर कॉलोनी की समस्याएं रखी। उन्होंने लगातार बढ़ती चोरियों और असामाजिक गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए कॉलोनी में CCTV कैमरे लगाने की रखी मांग रखी। इसके साथ पुरानी चोरियों का खुलासा करने की भी मांग की।

डॉ. रविकांत शर्मा ने SP डी आनंद को बताया कि अग्रसेन नगर कॉलोनी का रास्ता अब बड़े वाहनों के लिए मुख्य मार्ग हो गया है। इन दिनों अग्रसेन नगर कॉलोनी में चोरी की वारदातें और असामाजिक गतिविधियां बढ़ती जा रही हैं। होली की रात 17 मार्च को अशोक पारीक के मकान समेत तीन अन्य घरों में चोरियां हुई, लेकिन उसका खुलासा आज तक नहीं हुआ है। अग्रसेन नगर कॉलोनी चूरू की पॉश कॉलोनी में आती है, जिसमें अधिकतर सरकारी नौकरी करने वाले लोग रहते हैं। जो दिन में नौकरी के संबंध में ऑफिस में रहते हैं। उनके बच्चे स्कूल-कॉलेजों में पढ़ने चले जाते हैं। इस वजह से मकान बंद व सुने रहते हैं। इसका फायदा उठाकर कुछ असामाजिक तत्व चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इससे कॉलोनी के लोगों में भय का वातावरण बना हुआ है।

डॉ. शर्मा ने बताया कि कॉलोनी में अभय कमांड सेंटर के जरीए सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। इस मौके पर अशोक पारीक, मोहन लाल शर्मा, हरिप्रकाश, प्रदीप, धर्मपाल, एडवोकेट निजामी, डॉ. शांतनु डाबी, जिले सिंह और जयदेव महला आदि मौजदू थे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here