Cannes 2023: अनुष्का-सनी लियोनी का डेब्यू, ऐश्वर्या से दीपिका तक बिखेर चुकी हैं जलवा, कब-कहां होगा फेस्टिवल

0
24

मुंबई. आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों मेट गाला में अपना जलवा बिखेरा था. प्रियंका जहां पहले भी इस फैशन इवेंट में शिरकत कर चुकी हैं. वहीं, आलिया ने डेब्यू किया था. अब एक और इंटरनेशल इवेंट की चर्चा इन दिनों हो रही है और वह है कांस 2023. कांस का नाम लेते ही सबसे पहले ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम सामने आता है. लेकिन समय के साथ अब इस फेस्टिवल में भारत की तरफ से कई अभिनेत्रियां अपनी मौजूदगी दर्ज कर चुकी हैं. इस साल भी यह इवेंट खास होने वाला है. इस बार अनुष्का शर्मा और सनी लियोनी इस फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं.

कांस 2023 को लेकर जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. कांस में अनुष्का शर्मा महिलाओं की ​भूमिका से जुड़े एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगी. इसके लिए वे ‘टाइटैनिक’ स्टार कैट विंसलेट के साथ स्टेज शेयर करेंगी. अनुष्का ने हाल ही अपने डेब्यू और कार्यक्रम को लेकर ​पति विराट कोहली के साथ कांस के अधिकारियों से मुलाकात की थी. वहीं, इस इवेंट के लिए एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन के जाने की भी उम्मीद हैं. वे एक फैशन ब्रांड के प्रतिनिधि के तौर पर इस फेस्टिवल का हिस्सा बनती हैं.

Anushka Sharma and Sunny Leone, Anushka Sharma in cannes 2023, Sunny Leone in cannes 2023, sunny leone movie, kate winslet, cannes date and time, anushka sharma latest news, anurag kashyap, rahul bhatt, bollywood latest news

Aishwarya Rai @ Cannes 2022
Anushka Sharma and Sunny Leone, Anushka Sharma in cannes 2023, Sunny Leone in cannes 2023, sunny leone movie, kate winslet, cannes date and time, anushka sharma latest news, anurag kashyap, rahul bhatt, bollywood latest news

Deepika Padukone @ Cannes 2022

सनी लियोनी भी हैं उत्साहित
कांस फिल्म फेस्टिवल में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘कैनेडी’ की स्क्रीनिंग भी होगी. फिल्म में सनी लियोनी और राहुल भट्ट अहम किरदार में हैं. ऐसे में फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए सनी लियोनी भी इस फेस्टिवल में डेब्यू करने जा रही हैं. इसे लेकर सनी उत्साहित हैं. एक रेडियो चैनल को दिए इंटरव्यू में सनी ने बताया कि वे रेड कार्पेट पर प्रजेंट को लेकर एक्साइटेड हैं. वे किसी तरह का बनावटीपन नहीं चाहती हैं, वे अपनी रियल इमेज के साथ फेस्टिवल में जाना चाहती हैं.

बता दें कि कांस फेस्टिवल 2023 मंगलवार , 16 मई से शुरू होकर शनिवार, 27 मई तक आयोजित होगा. फ्रांस में होने वाले इस फेस्टिवल की शुरुआत फिल्म ‘Jeanne du Barry’ से होगी. वहीं, फेस्टिवल का समापन फिल्म ‘Elemental’ से होगा.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Anushka sharma, Festival De Cannes, Sunny Leone

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here