BTS मेम्बर जिन की बिलबोर्ड हॉट-100 में हुई एंट्री, PSY के बाद बने दूसरे कोरियन आर्टिस्ट

0
4

हाइलाइट्स

BTS मेम्बर जिन का पहला सोलो ‘दि एस्ट्रोनॉट’ हो रहा हिट.
बिलबोर्ड हॉट-100 में बनाई जगह.

मुंबई. कोरियन बैंड (Korean Band) बीटीएस (BTS) लोगों के बीच खासा लोकप्रिय है. इस के-पॉप बैंड (K-Pop Band) के मेम्बर जिन (Jin) ने जब अपना सोलो ‘दि एस्ट्रोनॉट’ (The Astronaut) की जानकारी दी थी तो उनका हर फैन उत्साहित हो गया था. 28 अक्टूबर को सोलो के रिलीज होते ही इसे श्रोताओं का प्यार मिलने लगा था. अब जिन के इस सोलो को बिलबोर्ड के Hot-100 में भी जगह मिल गई है. इस लिस्ट में जिन का गाना 51वें पायदान पर है.

इस चार्ट में एंट्री करने के बाद से जिन काफी खुश हैं. उन्होंने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर केक के साथ फोटो शेयर ​की है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि वे सेलिब्रेशन के मूड में हैं. इस फोटो में पीछे ‘दि एस्ट्रोनॉट’ लिखा हुआ है.

BTS, BTS news hindi, jin, jin first solo, jin news hindi, bilboard hot 100, कोरियन बैंड, बीटीएस, जिन, जिन सोलो, बिलबोर्ड, पीएसवाय, के पॉप सिंगर, दि एस्ट्रोनॉट

(फोटो साभार: जिन इंस्टाग्राम)

इससे पहले PSY को मिली थी एंट्री
कोरियन आर्टिस्ट के तौर पर सोलो गाने को लेकर बिलबोर्ड के हॉट-100 में शामिल होना जिन और बीटीएस के लिए बड़ी बात है. जिन बैंड के पहले मेम्बर हैं, जिनके गाने को इस लिस्ट में जगह मिली है. इससे पहले PSY का 2013 में आया ‘जेंटलमैन’ इस लिस्ट में 12वें स्थान पर था. वहीं, 2014 में आया उनका गान ‘हैंगओवर’ इस लिस्ट में 26वें नम्बर पर रहा था.

बता दें कि इससे पहले बीटीएस बैंड के जंगकुक और सुगा ने हॉट 100 की लिस्ट के टॉप 30 में जगह बनाई थी, लेकिन उन्होंने फीचर्ड आर्टिस्ट के तौर पर नाम दर्ज किया था. जंगकुक ‘लेफ्ट एंड राइट’ में और सुगा ‘गर्ल ऑफ माय ड्रीम्स’ में नजर आए थे. बता दें कि जिन के ‘दि एस्ट्रोनॉट’ को अब तक 39 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Tags: K-Pop Singer

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here