AAP बोली- हमारे विधायकों को 5-5 करोड़ का ऑफर दिया गया है, वीडियो भी जारी करेंगे | Manish Sisodia Delhi BJP CM Offer Arvind Kejriwal Saurabh Bhardwaj

0
10

नई दिल्ली7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज - Dainik Bhaskar

दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर CBI छापे के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) लगातार भाजपा पर हमलावर है। मंगलवार को AAP के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि भाजपा के लोग उनके विधायकों को 5-5 करोड़ रुपए का ऑफर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में ऑपरेशन लोटस सफल नहीं हो पाया है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारे पास इसका वीडियो भी हमारे पास है और वक्त आने पर इसे रिलीज करेंगे। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया के घर पर इसलिए छापे पड़े, क्योंकि दिल्ली में ये लोग सरकार गिराना चाहते थे।

केजरीवाल ने भी ऑपरेशन लोटस फेल होने का दावा किया था
सोमवार को गुजरात में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि भाजपा हमारे नेताओं को खरीदने की कोशिश में लगी है, मगर ऑपरेशन लोटस फेल हो गया। उन्होंने कहा कि CBI-ED भ्रष्टाचार की जांच नहीं बल्कि सरकार गिराने के लिए रेड करती है। महाराष्ट्र-कर्नाटक और मध्य प्रदेश की तरह दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार गिराना चाहती है।

सिसोदिया बोले- भाजपा से संदेश आया, CM बनाएंगे AAP तोड़ दो
इधर, CBI रेड के बाद मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी। सिसोदिया ने लिखा- भाजपा से संदेश आया है कि AAP को तोड़ दो और यहां आ जाओ। यहां सारे केस भी खत्म हो जाएगा और दिल्ली के तुमको मुख्यमंत्री भी बनाएंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here