Home Delhi 7-8 सितंबर को रैली व संवाद कार्यक्रम; दोनों CM के आने से...

7-8 सितंबर को रैली व संवाद कार्यक्रम; दोनों CM के आने से पहले गर्माया SYL का मुद्दा | CM Arvind Kejriwal CM Bhagwant Mann Today Hissar Make India Number One Mission

0
11

हिसारएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल और पंजाब CM भगवंत मान आज 2 दिन के प्रवास पर हिसार आ रहे हैं। आम आदमी पार्टी मेक इंडिया नंबर वन मिशन का आगाज हरियाणा से करने जा रही है, परंतु केजरीवाल और भगवंत मान के दौरे से एक दिन पहले ही हरियाणा की राजनीति SYL के मुद्दे पर गर्मा गई है।

कुलदीप बिश्नोई ने आदमपुर में भाजपा के मंच से SYL के पानी की मांग की। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार बनते ही हरियाणा को SYL का पानी देने की घोषणा कर दें, मैं AAP के मंच पर चढ़ जाऊंगा। वहीं सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के दौरान पंजाब सरकार को फटकार लगाई। कोर्ट ने पंजाब सरकार से 1 महीने में रिपोर्ट मांगी है।

युवा, व्यापारी सहित अन्य वर्गों के साथ संवाद

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान अपने दो दिवसीय दौरे पर युवाओं, व्यापारियों और अन्य वर्गों के साथ अलग-अलग संवाद करेंगे। दोनों एक साथ हिसार 12 बजे पहुंचेंगे। 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। हिसार में नए नेताओं का जॉइनिंग करवाई जाएगी। दोपहर 3 बजे केजरीवाल मिलिनियम पैलेस में युवाओं के साथ संवाद करेंगे। 5 बजे वे सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा और उसके परिजनों से मिलने उनके घर जाएंगे। इसके बाद व्यापारियों और अन्य वर्गों के साथ संवाद करेंगे।

आदमपुर में तिरंगा यात्रा

केजरीवाल और भगंवत मान 8 सितंबर को 11 बजे आदमपुर में तिरंगा यात्रा निकालेंगे। इसके बाद 12 बजे अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 3 बजे दोनों हिसार से चले जाएंगे। केजरीवाल पंजाब चुनाव के बाद दूसरी बार हरियाणा आ रहे हैं। पहले कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी ने प्रदेश स्तरीय रैली की। अब दूसरी बार हिसार में रैली कर रहे हैं। केजरीवाल हरियाणा के भिवानी जिले की सिवानी मंडी के रहने वाले हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: