37 साल के सिंगर Jake Flint की शादी के कुछ ही घंटों बाद हुई मौत, नई नवेली पत्नी ने लिखा मार्मिक पोस्ट!

0
21

मुंबईः हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर है. 37 साल के फेमस सिंगर जेक फ्लिंट (Jake Flint ) का निधन हो गया. शादी के कुछ ही घंटों के बाद जेक ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सबसे दुखद ये है कि 26 नवंबर को ही सिंगर ने शादी की थी, शादी के बाद सोने गए और फिर उठे ही नहीं. ओक्लहोमा के रहने वाले जेक फ्लिंट के निधन पर फैमिली-फ्रेंड्स और नई नवेली पत्नी ब्रेंडा फ्लिंट बेहद दुखी हैं. हालांकि सिंगर के मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. सिंगर के निधन से फैंस शोकाकुल हैं और अपने फेवरेट सिंगर को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

जेक फ्लिंट के पब्लिसिस्ट क्लीफ डॉयल ने सिंगर के निधन की पुष्टि की है. क्लीफ के मुताबिक ’26 नवंबर,शनिवार को ब्रेंडा के साथ शादी करने के कुछ ही घंटों के बाद जेक फ्लिंट ने नींद में दम तोड़ दिया. हॉलीवुड सिंगर जेक फ्लिंट की वाइफ ब्रेंडा पति के अचानक निधन से सदमें में हैं. अपनी शादी के चंद घंटों बाद ही जीवनसाथी से बिछुड़ना, बेहद दर्दनाक है.

मुझे वो वापस चाहिए!
गमगीन ब्रेंडा फ्लिंट ने फेसबुक पर मार्मिक पोस्ट लिखा है. वह लिखती हैं ‘ हमें अभी अपनी शादी की तस्वीरें देखनी चाहिए थी लेकिन इसकी जगह पर  मुझे इस समय अपने पति को किन कपड़ों में दफनाना है, ये सोचना पड़ रहा है. लोगों को इतना दुख नहीं मिलना चाहिए. मेरा दिल चला गया, मुझे उसकी जरूरत है. मैं चाहती हूं कि वो वापस आ जाए, मैं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती. मुझे वो वापस चाहिए’. ब्रेंडा के इस पोस्ट पर लोग दुख जताते हुए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं.

brenda flint fb post

(फोटो साभार: Brenda Flint/Fb post)

 पूर्व मैनेजर ब्रेंडा क्लाइन सिंगर को बेटे की तरह मानती थीं
जेक फ्लिंट की फ्रेंड और पूर्व मैनेजर ब्रेंडा क्लाइन भी सिंगर के अचानक निधन से शोकाकुल हैं. ब्रेंडा ने बताया कि जेक फ्लिंट उनके लिए बेटे की तरह थे. सिंगर का निधन एक बड़ी त्रासदी है. जेक फ्लिंट की फैमिली और फ्रेंड्स को संवेदनाए भेजी हैं.

Tags: Hollywood, Singer

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here