30 हजार स्वारोवस्की क्रिस्टल में डोजा केट का ‘रेड लुक’; वीडियो देख दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां, तैयार होने में लगे 5 घंटे

0
14

मुंबई. ‘पेरिस फैशन वीक’ (Paris Fashion Week) नाम सुनते ही आपके दिमाग में कुछ डिफरेंट आउटफिट या फैशन किए मॉडल्स के चेहरे सामने आ गए होंगे. यह वीक कुछ है ही ऐसा, जहां ऐसी क्रिएटीविटी देखने को मिलती है जो लोग सोच भी नहीं पाते. ऐसा ही कुछ हाल ही पेरिस फैशन वीक 2023 में देखने को मिला. इसमें मॉडल डोजा कैट (Doja Cat) के रेड अवतार ने लोगों को अपनी ओर इस कदर खींचा की नजरें हटाना ही मुश्किल हो गया. वे 30 हजार स्वारोवस्की क्रिस्टल से तैयार होकर इवेंट में पहुंची और उन्हें देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई.

अमेरिकन रैपर (American Rapper) डोजा केट का यह अनोखा अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. डोजा के वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर तेजी से शेयर किए जा रहे हैं. पेरिस फैशन वीक में अक्सर कुछ ना कुछ इनोवेटिव देखने को मिल जाता है. सभी की कोशिश रहती है कि वे कुछ ऐसा पहनकर आएं जो चर्चा का विषय बन जाए. ऐसा करने में डोजा पूरी तरह से कामयाब हो गईं और​ फिलहाल सिर्फ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं.

Oscar Nominations: आज हो जाएगा क्लियर, ‘कांतारा’, ‘RRR’ बनाएगी जगह या फिर ‘दि कश्मीर फाइल्स’ के होंगे चर्चे

Tags: Entertainment news., Hollywood, Social Viral

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here