3-4 कोच के शीशों पर पड़े निशान, शरारती तत्वों पर लगा आरोप; RPF ने की जांच शुरू | Stone pelting on Vande Bharat Express in Una; Marks on the glasses of 3-4 coaches, RPF started investigation

0
3

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Una
  • Stone Pelting On Vande Bharat Express In Una; Marks On The Glasses Of 3 4 Coaches, RPF Started Investigation

ऊना43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
ऊना में वंदे भारत ट्रैन पर पथराव हुआ। - Dainik Bhaskar

ऊना में वंदे भारत ट्रैन पर पथराव हुआ।

हिमाचल के ऊना जिले के अजनोली के नजदीक वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव करने का मामला सामने आया है। जिसका आरोप शरारती तत्वों पर लगा है। साथ ही प्रवासियों के छोटे बच्चों पर भी पथराव करने का संदेह है।मामला सामने आने पर रेलवे पुलिस फोर्स (RPF) ने जांच शुरू कर दी है।

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव करने का संदेह
जानकारी के मुताबिक वंदे भारत एक्सप्रेस सुबह करीब 10.36 बजे अंब अंदौरा के लिए रवाना हुई थी। वहां से 2-3 किलोमीटर दूर किसी ने ट्रेन पर पथराव किया। जिससे वंदे भारत एक्सप्रेस के 3-4 कोच पर पत्थर के निशान पड़े हैं। इस बीच अजनोली के आसपास प्रवासियों के बच्चे रेलवे लाइन के नजदीक खेल रहे थे। जिन पर भी वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव करने का संदेह है। घटना का पता चलने पर रेलवे पुलिस फोर्स ने मामले की जांच शुरू की।

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव करने वाले शरारती तत्वों को ट्रेस किया जा रहा है। इसके बाद आज शाम अजनोली रेलवे फाटक के पास RPF ने प्रवासी बच्चों और उनके अभिभावकों को जागरूक किया गया। जिसमें पंचायत के प्रतिनिधि भी शामिल रहे। इस दौरान प्रवासी बच्चों को ट्रेनों पर ऐसा न करने की सख्त चेतावनी दी गई।

वंदे भारत एक्सप्रेस फाइल फोटो।

वंदे भारत एक्सप्रेस फाइल फोटो।

PM नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया था रवाना
बता दें कि 13 अक्टूबर को वंदे भारत एक्सप्रेस को PM नरेंद्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। इसके बाद वंदे भारत एक्सप्रेस 19 अक्टूबर को अंब अंदौरा से नई दिल्ली के बीच रेगुलर चलना शुरू हुई थी। यह ट्रेन शुक्रवार को सप्ताह में 6 दिन चलती है। ऊना से नई दिल्ली 5 घंटे में पहुंचती है।

उधर, RPF नंगल के देवराज ने कहा कि वंदे भारत एक्सप्रेस पर किसी शरारती तत्व ने पथराव किया है। जिससे ट्रेन के 3 से 4 कोच पर पत्थर के निशान पड़े हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही आसपास के लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here