23 वर्षीय अशोक बिश्नोई बाइक और घर में चोरी के केस में जा चुका है जेल, लड़की छेड़ने पर हुई थी छित्तरपरेड

0
105

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Hisar
  • 23 year old Ashok Bishnoi Has Gone To Jail For Theft In Bike And House, Chittarparade Was Held For Molesting A Girl

हिसार21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आरोपी अशोक बिश्नोई - Dainik Bhaskar

आरोपी अशोक बिश्नोई

हरियाणा के कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई से 2 करोड़ की फिरौती मांगने वाला आरोपी अशोक बिश्नोई सिर्फ 23 साल का युवक है। अशोक बिश्नोई इस घटना से पहले बीकानेर में चोरी के दो मामले में जेल जा चुका है। करीबन एक साल पहले उसने बाइक की चोरी की थी और उसके बाद एक बस मालिक के घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया था। इसके अलावा वह बज्जू कस्बे में लड़की को छेड़ते हुए पकड़ा गया था और उस समय उसकी काफी पिटाई हुई थी। अशोक बिश्नोई बीए तक पढ़ा है और खुद को डूंगर कॉलेज में एसएफआई छात्रसंघ का उपाध्यक्ष बताता है। बीते करीबन सात महीने से वह ज्यादातर समय घर से फरार ही रहता है। गांव वाले अशोक बिश्नोई द्वारा किए गए इस नए मामले को जानकार हैरान हैं। अशोक के पिता जगदीश गांव में ही खेतीबाड़ी करते हैं। आरोपी अशोक ने मोबाइल एप्प का प्रयोग करते हुए विदेशी नंबरों का प्रयोग करके धमकी भरे मैसेज व फोटो कुलदीप व उनके पीए को भेजे थे, और पैसे नहीं देने पर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी।

मुकाम मेले में किया था कुलदीप बिश्नोई को टारगेट

प्राप्त जानकारी के अनुसार अशोक बिश्नोई खुद भी अक्सर मुकाम मेले में जाता रहता है। वहीं पर उसने कुलदीप बिश्नोई को टारगेट करके फिरौती मांगने का प्लान तैयार कर लिया था। एक बार में ही मोटा पैसा लेकर वह कुछ बड़ा करने की फिराक में था। अशोक ने बिश्नोई सभा से जुड़े लोगों से ही कुलदीप व उनके पीए का नंबर लिया था और फिर उन नंबरों पर धमकी भरे मैसेज भेजे थे। इस पूरे प्रकरण के बारे में आज हिसार पुलिस विस्तार से खुलासा करेगी। हिसार एसटीएफ की टीम ने अशोक को वीरवार शाम उसके गांव मोडायत से गिरफ्तार कर लिया था।

एसटीएफ टीम इंचार्ज इंस्पेक्टर विजेंद्र सिंह आरोपी को आज हिसार कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा। इस मामले में कुलदीप बिश्नोई व उनके पीए भूपसिंह की शिकायत पर आदमपुर थाना में मंगलवार को केस दर्ज किया गया था। इस धमकी के बाद ही हिसार पुलिस ने कुलदीप बिश्नोई को सुरक्षा के लिए अतिरिक्त छह जवान उपलब्ध करवाए थे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here