2023 के केंद्रीय बजट की प्री मीटिंग में होंगे शामिल; हरियाणा की जरूरतें बताएंगे | CM Manohar will leave for Delhi today; pre-meeting of the Union Budget of 2023

0
3

चंडीगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
सीएमओ के अनुसार CM इस बजट में राज्य के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार से जुड़े मुद्दे प्रमुखता से उठाएंगे। - Dainik Bhaskar

सीएमओ के अनुसार CM इस बजट में राज्य के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार से जुड़े मुद्दे प्रमुखता से उठाएंगे।

CM मनोहर लाल आज दिल्ली रवाना होंगे। वहां वह 2023 के केंद्रीय बजट की होने वाली प्री मीटिंग में शिरकत करेंगे। CMO सूत्रों के अनुसार वह मीटिंग में हरियाणा की डिमांड को रखेंगे। सीएमओ के अनुसार CM इस बजट में राज्य के लिए शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार से जुड़े मुद्दे प्रमुखता से उठाएंगे। मीटिंग में केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मल सीतारमण विशेष रूप से मौजूद रहेंगी।

कल सुबह 11 बजे होंगी मीटिंग
दिल्ली में कल होने वाली इस प्री बजट की मीटिंग में दूसरे राज्यों के वित्त मंत्री भी शामिल होंगे। हरियाणा के सीएम मनोहर लाल के पास वित्त मंत्रालय भी है इसलिए वह इस मीटिंग में हरियाणा के वित्त मंत्री के रूप में शामिल होंगे। दिल्ली में यह मीटिंग सुबह 11 बजे शुरू होगी।

विधानसभा जमीन का भी उठाएंगे मुद्दा
CMO सूत्रों के अनुसार चंडीगढ़ में हरियाणा के विधानसभा के लिए जमीन का भी मुद्दा सीएम उठाएंगे। मीटिंग के अलावा केंद्रीय गृह मंत्री से मिलने के दौरान वह इस पर चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि इसके अलावा वह राज्य के अन्य अनसुलझे मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here