19 साल पहले जब प्रियंका चोपड़ा बन गई थीं ‘सोनिया’, मां ने उतारा था ‘ऐतराज’ का ‘भूत’, दिलचस्प है किस्सा

0
105

नई दिल्ली. अगर आप सिनेमा प्रेमी हैं और फिल्में देखना आपको पसंद है तो आपने प्रिंयका चोपड़ा, करीना कपूर खान और अक्षय कुमार की फिल्म ‘ऐतराज’ को शायद ही मिस किया होगा. अब्बास-मस्तान द्वारा निर्देशित ये रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म साल 2004 में आई थी. इस फिल्म में ‘देसी गर्ल’ ने वैम्प ‘सोनिया’ का किरदार निभाया था. 19 सालों के बाद हाल ही में प्रियंका ने अपने इस रोल को लेकर वो खुलासा किया, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

कोई भी एक्टर हो या एक्ट्रेस, उन्हें अपनी हर फिल्म के लिए अलग-अलग किरदारों में ढलना पड़ता है. लेकिन, कभी आपने सोचा है कि एक बार किरदार में आ जाने के बाद कलाकारों के लिए अपनी रियल लाइफ में वापस आना कितना मुश्किल होता होगा. ग्लोबल स्टार प्रिंयका चोपड़ा ने हाल ही में बताया कि फिल्म ‘ऐतराज’ की ‘सोनिया’ से वापस ‘पीसी’ बनने के लिए उन्हें कितनी परेशानी हुई थी.

19 साल पहले कैसे घर में प्रियंका से सोनिया बनीं पीसी
अपनी एक्टिंग और बोल्ड लुक्स से बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी लोगों को दीवाना बनाने वाली प्रिंयका चोपड़ा के लिए 19 साल पहले रील लाइफ के कैरेक्टर से बाहर आने में काफी परेशानी हुई थी. इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है. अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें ‘ऐतराज’ के कैरेक्टर ‘सोनिया’ से बाहर निकलने में मुश्किल हुई थी. सेट से बाहर आने के बाद भी वह प्रियंका नहीं ‘सोनिया’ बन गई थीं. इसके बाद उनकी मां ने उन्हें कैरेक्टर से बाहर निकालने के लिए एक जबरदस्त कदम उठाया.

क्यों नवर्स हो गई थीं प्रियंका
प्रियंका ने बताया कि उनकी मां उनके बिहेवियर को नोटिस कर रही थीं. उन दिनों को याद करते हुए ‘देसी गर्ल’ ने आगे कहा, मेरी मां ने मेरा एक वीडियो शूट किया था, सिर्फ यह दिखाने के लिए कि मेरा व्यवहार कैसे बदल गया है. प्रियंका ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा, अक्षय कुमार और करीना कपूर जैसे बड़े स्टार्स काम करने से वो नवर्स हो गई थीं.

घर में कैसा हो गया था व्यवहार
‘ऐतराज’ की ‘सोनिया’ का कैसा व्यवहार वह घर पर करती थीं, इसके जवाब में उन्होंने कहा, घर पर उन्होंने कोई बुरा बर्ताव नहीं किया, लेकिन ‘सोनिया’ की तरह धीरे-धीरे अंदर आना, जान-बूझकर बात करती. मैं अपनी कॉफी ऐसे उठाती और धीरे-धीरे आपकी ओर देखती. ये सब मेरी मां अच्छे से नोटिस कर रही थीं.

जब मां ने लगाई फटकार, हैलो…
उन्होंने कहा, ‘मेरी मां ने मुझे डांटते हुए कहा, ‘हैलो, यहां पर कोई कैमरा नहीं है. घर वापस आओ. कैरेक्टर से बाहर निकलने पर ही घर के अंदर कदम रखना.’ पीसी ने बताया कि मां की बातों से मैं सोच में पड़ गई थीं. मैं ऐसा थी कि मैं क्या कर रही हूं? दरअसल, तब मैं बॉलीवुड में पैर जमा रही थी और उम्र भी बहुत ज्यादा नहीं था. मैं उस किरदार को लेकर बहुत घबराई हुई थी. लेकिन मेरी मां ने मुझे जल्दी ही इन सब से बाहर निकाल दिया. मां ने चुपके से मेरा वीडियो बनाया और मुझे देखाया और उसे देखकर मैं काफी असहस हो जाती थी, जिससे मेरे अंदर की ‘सोनिया’ छू मंतर हो गई.

Tags: Priyanka Chopra

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here