12वीं क्लास के छात्र को स्कूल के बाहर डंडे व चाकू से मार कर सहपाठी ने किया घायल, वेंटिलेटर पर, हालत गंभीर | 12th class student injured by knife outside school by classmate, on ventilator, condition critical

0
5

फरीदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
 स्कूल में बाल दिवस पर स्कूल में आयोजित किया गया था कार्यक्रम, पहले शिक्षकों ने समझा बुझाकर दोनों पक्षों को करा दिया था शांत। - Dainik Bhaskar

 स्कूल में बाल दिवस पर स्कूल में आयोजित किया गया था कार्यक्रम, पहले शिक्षकों ने समझा बुझाकर दोनों पक्षों को करा दिया था शांत।

ओल्ड फरीदाबाद स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं क्लास के छात्र को उसके सहपाठी ने विवाद होने पर स्कूल के बाहर बाहरी लड़के को बुलवाकर डंडे व चाकू से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल छात्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने हमलावर छात्र के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हमले का कारण बाल दिवस पर स्कूल में आयोजित डांस प्रतियोगिता के दौरान झगड़ा होना है। उस दाैरान शिक्षकों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत करा िदया था। ओल्ड थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

श्रमिक विहार सेक्टर-30 निवासी पंकज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनका छोटा भाई प्रिंस भूड़ कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद में स्थित एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र है। 14 नवंबर को बाल दिवस पर स्कूल में प्रोग्राम आयोजित किया गया था। प्रोग्राम के दौरान सभी डांस कर रहे थे।इसी दौरान प्रिंस की क्लास के ही एक छात्र से उसका विवाद हो गया। इस दौरान शिक्षकों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत करा दिया। पंकज ने बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे जब उनका भाई प्रिंस स्कूल से बाहर निकला तो आरोपी छात्र ने बाहर से 7-8 लड़के बुलवा रखा था। प्रिंस के पास पहुंचते ही आरोपी छात्र ने अपने साथियों के साथ डंडे व चाकू से कई वार किए गए। जिसमें प्रिंस घायल होकर गिर गया। घटना की सूचना प्रिंस के दोस्तों परिजनों को दी। पंकज के मुताबिक घायल छात्र की कटी नस जोड़ी गई है। खून अधिक निकलने के कारण उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। ओल्ड थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है। इस पूरी घटना की जांच की जा रही है। छात्रों के बयान दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here