हरियाणा भवन में पार्ट-2 कार्यकाल की गिनाएंगे उपलब्धियां, बड़ी घोषणाओं पर टिकी नजर | CM Manohar Lal Khattar will leave for Delhi tomorrow

0
17

चंडीगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
सीएम मनोहर लाल खट्‌टर अपने पार्ट-2 कार्यकाल की दिल्ली में उपलब्धियां गिनाएंगे। - Dainik Bhaskar

सीएम मनोहर लाल खट्‌टर अपने पार्ट-2 कार्यकाल की दिल्ली में उपलब्धियां गिनाएंगे।

हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्‌टर बुधवार को दिल्ली रवाना होंगे। वह अपने पार्ट-2 कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाएंगे। सूबे में सरकार के 8 साल पूरे हो रहे हैं, ऐसे में सभी की निगाहें बड़ी घोषणाओं पर भी टिकी हुई है। पंचायत और आदमपुर उपचुनाव के कारण राज्य में आचार संहिता लगी होने के कारण दिल्ली में सार्वजनिक घोषणा करेंगे।

2.30 बजे पहुंचेंगे हरियाणा भवन

CM मनोहर लाल बुधवार को दिल्ली स्थित हरियाणा भवन पहुंचेंगे। जहां वह 2.30 बजे मीडिया से रूबरू होंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार आज शाम चंडीगढ़ में कुछ लोगों के साथ मुख्यमंत्री कल दिल्ली के कार्यक्रम को लेकर चर्चा करेंगे। यह गोपनीय बैठक चंडीगढ़ में सीएम आवास पर आयोजित की जाएगी।

आंदोलनरत कर्मचारियों की मांगों पर चर्चा

CM मनोहर लाल राज्य के हड़ताली कर्मचारियों की मांगों को लेकर भी चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि कुछ कर्मचारी संगठन लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वर्तमान में सफाई कर्मचारियों के साथ ही अग्निशमन कर्मचारी राज्यव्यापी हड़ताल पर हैं। दीपावली पर उनकी हड़ताल से सरकार की छवि पर विपरीत प्रभाव पड़ा है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here