सैफ अली खान की तरह बेटे तैमूर को भी है घुड़सवारी का शौक, PHOTO पर बरसे कमेंट्स

0
78

सैफ अली खान उन्हें बचपन से ही घुड़सवारी का बहुत शौक रहा है। उन्हें कई बार घोड़े की सवारी करते देखा गया है और अब उन्होंने अपने प्यारे राजकुमार तैमूर (तैमूर अली खान) को भी बचपन से ही अपने शाही शौक को पढ़ाना शुरू कर दिया है। तैमूर भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। कपूर और खान परिवार के बेटे तैमूर को बचपन से ही शाही शौक रहा है और एक बार फिर इसकी झलक इंस्टाग्राम पर देखने को मिली.

हाल ही में आंटी सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर तैमूर की घुड़सवारी शेयर की (घुड़सवारी) एक तस्वीर साझा करते समय। तस्वीर में घुड़सवारी करने के लिए तैमूर अली खान दिलचस्पी देखने लायक है। घोड़े को देखकर छोटे-छोटे बच्चे रोने लगते हैं, वहीं तैमूर पूरे आत्मविश्वास के साथ घोड़े पर सवार होते नजर आ रहे हैं. तैमूर छोटे हाथों से घोड़े को बुलाते नजर आ रहे हैं.

तैमूर की तस्वीर पर बरस रहे लाइक्स और कमेंट्स
तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, “मेरे चैंपियन, मैं कभी इतने आत्मविश्वास से घोड़े पर नहीं बैठ सकती। माशा अल्लाह आप बहुत प्रतिभाशाली हैं। मैंने इस तस्वीर को अपने कैमरे में कैद कर लिया। फैंस लाइक्स की बारिश में व्यस्त हैं। और सबा पटौदी द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं और इस तस्वीर को लगातार शेयर भी कर रहे हैं.इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए किसी ने लिखा, ”माशाअल्लाह, वाह.”

सैफ अली खान, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान, सबा पटौदी, सैफ करीना तैमूर, सबा पटौदी, तैमूर घुड़सवारी, तैमूर अली खान तस्वीरें, तैमूर अली खान तस्वीरें, तैमूर अली खान समाचार, तैमूर करीना कपूर, सैफ अली खान तैमूर, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान घुड़सवारी

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम @सबा पटौदी)

घर से निकलते ही आप मीडिया के कैमरे में कैद हो जाते हैं
करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। बचपन से ही लाइमलाइट का हिस्सा रहे तैमूर को रॉयल लाइफ की आदत हो गई है। वह जब भी घर से निकलते हुए मीडिया के कैमरे में कैद होते हैं तो तुरंत वायरल हो जाते हैं. तैमूर अपने पिता के साथ फुटबॉल जैसे खेल, अलग-अलग जानवरों के साथ खेलते हुए भी नजर आते हैं। उन्हें संगीत का भी शौक है, साथ ही सेट पर अपने पिता के साथ भी।

टैग: करीना कपूर खान, सैफ अली खान, तैमूर अली खान

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here