सेंट्रो कार में लगी थी आग; महम से नजफगढ़ जाते समय हादसा, दम घुटने की आशंका | Jhajjar Bahadurgarh- Santro car fire, Delhi Police constable died.

0
10

बहादुरगढ़4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हरियाणा के झज्जर के बहादुरगढ़ में मंगलवार को एक हादसे में दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल सुमित की जान चली गई। पुलिस कर्मी की गाड़ी में अचानक आग लग गई थी। वह किसी तरह जान बचाकर गाड़ी से बाहर तो निकल गया, लेकिन वहीं बेसुध होकर गिर गया। अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दम घुटने से मौत की आशंका जाहिर की जा रही है। पुलिस की तफ्तीश जारी है।

कार पूरी तह से जली

बहादुरगढ़ में नेशनल हाइवे 9 पर मंगलवार सुबह 4 बजे झज्जर रोड फ्लाई ओवर के समीप एक सेंट्रो कार में अचानक से आग लग गई। ड्राइवर ने कार साइड लगाई और बाहर निकलने की कोशिश की। बाहर निकला भी लेकिन दम घुटने से वहीं गिर गया। राहगीरों ने उसको संभाला और शहर के सरकारी अस्पताल में ले गए। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी।

आग के बाद अंदर से धधक रही कार।

आग के बाद अंदर से धधक रही कार।

महम से घर नजफगढ़ लौट रहा था

बाद में पुलिस ने चेसी नम्बर और मृतक की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर पहचान के प्रयास किए। इस आधार पर दोपहर को मृतक की शिनाख्त 32 वर्षीय सुमित निवासी नजफगढ़ के रूप में हुई। सुमित दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल था। पुलिस के अनुसार, सुमित सोमवार को महम में अपने एक रिश्तेदार के यहां गया था। मंगलवार की तड़के वापस घर जा रहा था। रास्ते में हादसा हो गया।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

बहादुरगढ़ सेक्टर 6 थाने से आईओ रोहताश ने कहा कि प्रथमदृष्टया मामला हादसा प्रतीत होता है। घर वालों के बयान पर फिलहाल घटना को संयोग मानकर कार्रवाई की गई है। शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को भी जांच में शामिल करेंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here