सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी कर अवैध अहाता पकड़ा, ठेका मालिक के खिलाफ दर्ज कराया केस | CM Flying raided and caught illegal compound, filed a case against the contract owner

0
11

फरीदाबाद4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
अहाता चलाने का नहीं था लाइसेंस, आबकारी विभाग के साथ की थी संयुक्त रूप से छापेमारी। - Dainik Bhaskar

अहाता चलाने का नहीं था लाइसेंस, आबकारी विभाग के साथ की थी संयुक्त रूप से छापेमारी।

मुख्यमंत्री उड़न दस्ता ने मुखबिर की सूचना पर आबकारी विभाग के साथ मिलकर संयुक्त रूप से बदरपुर बॉर्डर के निकट बाईपास पर स्थित एक अवैध आहते पर की छापेमारी की। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में लोग शराब पी रहे थे। ठेका मालिक के पास इसके लिए कोई लाईसेंस नहीं था। आबकारी विभाग ने मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि विभाग को सूचना मिली थी कि बदरपुर बॉर्डर से बाईपास होते हुए बल्लभगढ़ जाने वाले रोड पर थोड़ा आगे चलते ही शराब ठेका अंग्रेजी व देशी के दाहिनी तरफ एक अवैध अहाता चलाया जा रहा है। जिससे राज्य सरकार को अहाते के रूप में मिलने वाले राजस्व की हानि हो रही है। सूचना पर मुख्यमंत्री उड़न दस्ता की टीम के निरीक्षक जगदीश, उप निरीक्षक राजेन्द्र, सतबीर तथा राजेश चंदीला द्वारा आबकारी निरीक्षिक धीरेंद्र सिंह तथा स्थानीय पुलिस थाना सराय ख्वाजा की संयुक्त टीम के साथ अहाते को चेक किया गया। मौजूद सेल्समैन मुकेश से अहाता चलाने के बारे में वैध लाइसेंस की मांग की गई लेकिन वह कोई वैध लाइसेंस पेश नहीं कर सका। मुकेश ने बताया कि यह अवैध अहाता शराब लाइसेंसी बलजिंदर सिंह द्वारा चलाया जा रहा है। आबकारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह की शिकायत पर मुकेश व बलविंदर सिंह के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here