सिलेंडर में विस्फोट होने से ढह गया कमरा, बाल बाल बचा परिवार, पड़ोसियों ने बचाई जान | Room collapsed due to cylinder explosion, family narrowly saved, neighbors saved lives

0
7

फरीदाबाद6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
एनआईटी क्षेत्र की है घटना, कमरे में रखा सारा सामान जलकर खाक। - Dainik Bhaskar

एनआईटी क्षेत्र की है घटना, कमरे में रखा सारा सामान जलकर खाक।

एनआईटी के चाचा चौक, संजय एक्लेव जीबी पंत स्कूल वाली गली के एक मकान में एलपीजी सिलेंडर में आग लगने से विस्फोट हो गया जिससे मकान का ऊपरी मंजिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ।

जानकारी के अनुसार जाट सेवा समिति के सदस्य पीएस तेवतिया ने संजय इंक्लेव में मकान बना रखा है। ऊपरी मंजिल पर उनका बेटा प्रेमवीर का परिवार रहता है। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे प्रेमवीर कीपत्नी ने चाय बनाने के लिए गैस जलाया, तभी सिलेंडर में आग लग गई। शोर मचाने पर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और उनके बच्चों को बाहर निकाला। कुछ देर बाद ही सिलेंडर ब्लास्ट कर दिया और कमरे में आग लग गई। सूचना पर जब तक दमकल की गाड़ी पहुंचती पड़ोसियों ने समरसेबल चलाकर आग पर काबू पाया। इस घटना में ऊपरी मंजिल पूरी तरह से ढग गया। कमरें मे रखा सारा सामान जलकर नष्ट हो गया। बताया जाता है कि तेवतिया परिवार ने मंगलवार को सुबह सिलेंडर एजेंसी वेंडर से लिया था। इस मकान के नीचे ग्राउंड फ्लोर की दीवारों में भी दरार आ गयी है।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here