सिंथेटिक इंजेक्शन लगवाने से फंस गया दुनिया का सबसे बड़ा बाइसेप्स वाला बॉडी बिल्डर, अस्पताल में भर्ती

0
21

Bodybuilder Szymon Komandos Hospitalized: दुनिया के सबसे बड़े बाइसेप्स वाले बाॉडी बिल्डर सिजमोन कोमांडोस मुश्किलों में फंस गए हैं. उन्हें अस्पताल में सर्जरी के लिए भर्ती होना पड़ा है. कहा जा रहा है कि सिंथेटिक इंजेक्शन लगवाने के चलते उनकी हालत खराब हो गई. उन्होंने खुद हॉस्पिटल से अपनी फोटो शेयर की है.

MMA फाइटर सिजमोन कोमांडोस अपने बाइसेप्स का साइज़ बढ़ाने के लिए बाइसेप्स को तेल से इंजेक्ट करने के लिए जाने जाते हैं. अब उन्होंने अपने अस्पताल के बिस्तर से भयानक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी बांह पर टांके की लंबी लाइन दिखाई दे रही है.

 सिंथॉल की इंजेक्शन ली
पोलैंड के कोमांडोस कुछ समय के लिए जेल में भी रहे हैं. ब्रिटिश अखबार डेली मेल के मुताबिक उन्होंने सिंथॉल की इंजेक्शन ली. ये एक सिंथेटिक तेल है जो कृत्रिम रूप से आपकी मांसपेशियों के साइज़ को बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है. खासकर कई लोग बाइसेप्स बड़ा करने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए अपनी दूसरी तस्वीर पोस्ट की, जिसके बारे में उन्होंने कहा कि यह पहले दौर की सर्जरी के बाद ली गई थी.

‘मैं टेस्टोस्टेरोन लेता हूं
स्ट्रॉन्गमैन, जिसके पास माइक टायसन-एस्के फेशियल टैटू है, के बारे में माना जाता है कि वह सिंथोल ऑयल का उपयोग कर रहा था. सिजमोन कोमांडोस की बाइसेप्स करीब 25 इंच की है. उन्होंने एक बार बताया था, ‘मैं टेस्टोस्टेरोन लेता हूं, खुराक हर दूसरे दिन 100mg है, सप्ताह में मास्टरन 400mg, ऑक्सा 5mg एक दिन, मैं उसमें हार्मोन भी लेता हूं.’

वापसी की उम्मीद
एमएमए स्टार ने कहा कि झटके के बावजूद वह लड़ना जारी रखेंगे. उन्होंने कहा, ‘यह भी मत सोचो कि मैं नरम हो रहा हूं या आशा खो रहा हूं. यह भी याद रखें कि मैं आधिकारिक तौर पर वादा करता हूं कि मेरा फाइट होगा

Tags: OMG News, Viral news

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here