सिंगर क्रिस्टीना एगुइलेरा को अपने ही लास्ट नेम के लिए लड़नी पड़ी लड़ाई, क्या है वजह?

0
19

गायिका क्रिस्टीना एगुइलेरा (Christina Aguilera) को अपने करियर के लिए अपना उपनाम रखने के लिए संघर्ष करना पड़ा, लेकिन मंच के नाम के अन्य सुझावों को अस्वीकार कर दिया क्योंकि उन्हें अपनी मिश्रित विरासत पर “गर्व” है.

उन्होंने कहा, “कुछ ऐसा है जिसे मैं वास्तव में मूर्त रूप देती हूं और समझती हूं कि, आप जानते हैं, यह एक ऐसा नाम है जिसे इस व्यवसाय में आने वाले कई मौकों पर मुझसे दूर करने की कोशिश की गई है. यह हर किसी के लिए उच्चारण करना सबसे आसान नाम नहीं है. मैं उन बुरे नामों को दोहराना पसंद नहीं करती जो मेरे हो सकते थे.”

रिपोर्ट फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके के अनुसार, ‘जिन्नी इन ए बॉटल’ हिटमेकर ने बताया कि उन्होंने अपने जन्म का उपनाम रखने पर जोर दिया क्योंकि उन्हें अपनी मिश्रित विरासत पर “गर्व” है और उन्हें अपने उपनाम को अपने नवीनतम एल्बम का शीर्षक बनाने के लिए प्रेरित थी – जिसे स्पेनिश में रिकॉर्ड किया गया है – एक “पूर्ण चक्र” पल बनाने के तरीके के रूप में.

उन्होंने बिलबोर्ड से कहा, “लेकिन मैं नहीं की तरह थी, मैं एगुइलेरा हूं, मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं कहां से आई हूं. मेरे पिता इक्वाडोर से हैं. यह प्रामाणिकता है और यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है.”

इस बीच, एगुइलेरा पिछले आठ वर्षों से मैथ्यू रटलर से जुड़ी हुई है – लेकिन प्यार करने वाले जोड़े को अभी भी शादी करने की कोई जल्दी नहीं है. एक सूत्र ने कहा, “फिलहाल शादी की कोई योजना नहीं है. (क्रिस्टीना) और मैट जैसे हैं वैसे ही खुश हैं. वे उन जोड़ों में से एक हैं जिन्हें एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को साबित करने के लिए किसी दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है.”

Tags: Hollywood, Hollywood stars

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here