सिंगर अभिषेक बोले उन्होंने बहुत मेहनत  के बाद यह मुकाम हासिल किया है | Singer Abhishek said that he has achieved this position after a lot of hard work.

0
5

फरीदाबादएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
विजेता अभिषेक बैसला - Dainik Bhaskar

विजेता अभिषेक बैसला

  • एमटीवी पर प्रसारित रैप म्यूजिक रियलिटी शो ‘हसल 2.0’ के फिनाले के विनर रहे। जीत के बाद शो की ट्रॉफी, 10 लाख रुपए व सिंगिग के कई ऑफिर्स उन्हें मिले हैं।

लिंग्याज विद्यापीठ के वर्ष 2015-2019 बीटेक सिविल इंजीनियरिंग बैच के अभिषेक बैसला हाल ही में दस हफ्तों में 20 एपिसोड पूरे करने के बाद एमटीवी पर प्रसारित रैप म्यूजिक रियलिटी शो ‘हसल 2.0’ के फिनाले के विनर बने। इन्हें एमसी स्क्वायर के नाम से जाना जा रहा है। अपने होम टाउन फरीदाबाद आने के बाद उन्होंने कहाकि बहुत मेहनत करने के बाद उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है। विनर का खिताब मिलने पर आज उन्हें बेहद खुशी हो रही है। बैसला ने कहाकि उन्होंने अपनी खुद से वीडियो बनाकर कई शो में सिलेक्शन के लिए भेजी थी, पर जब उन्हें हसल से कॉल आई तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। शुरू में मेरी फेमिली से सपोर्ट नहीं मिला, लेकिन मेरे दोस्त हिमांशु भट्ट ने मुझे बहुत सपोर्ट किया। हसल में जाने के बाद परिवार का सपोर्ट और लोगों का प्यार मुझे दोनों मिला। उन्होंने कहा लिंग्याज ने मुझे हमेशा सपोर्ट किया। मैंने अपने कॉलेज को कई जगह पर रिप्रजेंट कर विनर भी रहा। लिंग्याज में आयोजित जेस्ट में भी मैंने जीत हासिल की थी। मैं म्यूजिक एंड डांस कमेटी का हेड भी रहा। लिंग्याज ग्रुप के चेयरमैन डॉ. पिचेश्वर गड्डे ने कहां कि हमें खुशी है कि आज हमारे कॉलेज के बच्चे अपना नाम रोशन कर रहे है। इतना ही नहीं यहां के बहुत से पास ऑउट बच्चे एक अच्छा मुकाम हासिल कर रहे हैं। कामना करता हूं कि हमारे यहां के बच्चे इसी तरह कॉलेज और अपना नाम चमकाते रहें। अभिषेक जब-जब हसल 2.0 के मंच पर आए! उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता बहुत है। इतना ही नहीं आम लोगों के साथ ही भारतीय क्रिकेट विराट कोहली भी उनके फैन हो गए। उन्होंने एमसी स्क्वायर की काबिलियत को देखते हुए इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करना शुरू किया। एमसी स्क्वायर पांच फाइनलिस्टों के बीच कॉम्पिटीशन के बाद हसल 2.0 के विजेता रहे। उन्हें न सिर्फ शो की ट्रॉफी, बल्कि 10 लाख रुपए और सिंगिग के कई ऑफिर्स भी मिले हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here