संबंध बनाने से मना करने पर होटल मालिक ने साथियों के साथ पीटा, पेशाब भी किया | Rohtak News; Delhi fashion designer assaulted in Rohtak, for refusing to have a relationship, hotel owner assaulted his colleagues, urinated

0
20

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News; Delhi Fashion Designer Assaulted In Rohtak, For Refusing To Have A Relationship, Hotel Owner Assaulted His Colleagues, Urinated

रोहतक3 घंटे पहले

हरियाणा के रोहतक के होटल में दिल्ली के फैशन डिजाइनर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। होटल मालिक ने फैशन डिजाइनर पर गे होने के कारण संबंध बनाने का दबाव बनाया था। जब फैशन डिजाइनर में मना किया तो उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

दिल्ली निवासी फैशन डिजाइनर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने किसी काम से रोहतक आया था। जिसके चलते वह शीला बाइपास स्थित होटल गोल्ड में ठहरा। उसने आरोप लगाया कि होटल वालों ने उसकी एंट्री भी नहीं की। होटल मालिक उसके साथ पहले से ही रंजिश रखे हुए है।

5 ने कुकर्म का किया प्रयास
फैशन डिजाइनर ने कहा कि वह गे है, इसलिए होटल मालिक ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर रात को कुकर्म करने का प्रयास किया। उस पर संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया, लेकिन जब उसने यह सब करने से मना किया तो होटल मालिक ने चारों साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

ऊपर किया पेशाब
उसने आरोप लगाया कि उक्त लोगों का मारपीट से मन नहीं भरा तो उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया। मारपीट को बढ़ता देखकर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। लोगों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। वहीं इस घटन की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद वह आरोपियों से बच पाया।

पहले फेसबुक पर था दोस्त
फैशन डिजाइनर ने बताया कि आरोपी होटल मालिक कई दिन पहले उसका फेसबुक पर दोस्त था, लेकिन होटल मालिक लड़कियों पर गलत कमेंट करता रहता। इसलिए उसे ब्लॉक कर दिया। जब वह रोहतक पहुंचा तो आरोपी भी वहां पर मिल गया। जिसने रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस पर मिलीभगत के आरोप
फैशन डिजाइनर ने पुलिस पर मिलीभगत के आरोप लगाए। उसने कहा कि जब वह अपनी शिकायत लिख रहा था तो पुलिस समझौते का दबाव बना रही थी। साथ ही पुलिसकर्मियों ने उसके फोन से झगड़े की वीडियो भी डिलीट कर दी। शिकायत में उसकी पूरी पीड़ा भी नहीं लिखने दी। जिसमें पूरी घटना लिखी थी उसे फाड़ दिया। इसलिए वे एसपी से मिलेंगे।

मामला दर्ज
जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि होटल गोल्ड में झगड़े की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पीड़ित के बयान लेकर आरोपी रविंद्र दलाल सहित 5 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि पूरा मामला क्या था।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here