संपर्क यात्रा की मोलड़बंद से शुरुआत, भाजपा की घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात | Sampark Yatra begins from Molaband, BJP’s door-to-door meeting with people

0
7

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
मोदी जी की उपलब्धियों और केजरीवाल की विफलता पर डाला प्रकाश। - Dainik Bhaskar

मोदी जी की उपलब्धियों और केजरीवाल की विफलता पर डाला प्रकाश।

प्रदेश भाजपा द्वारा मंगलवार को दिल्ली में ‘हर घर संपर्क यात्रा अभियान शुरू किया गया। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बदरपुर के मोलडबंद से इस अभियान की शुरुआत की। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से संपर्क किया। इस अभियान के अंतर्गत बिधूड़ी मोलडबंद इलाके की गलियों और बाजारों में लोगों से मिले।

इस दौरान भाजपा के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी उनके साथ थे। लोगों को घर-घर जाकर मोदी जी की सरकार द्वारा पिछले आठ सालों में किए गए विकास एवं जन कल्याणकारी कार्यों की दी जानकारी दी गई। लोगों को बताया गया कि केंद्र सरकार ने दिल्ली को बहुत-सी सौगातें दी हैं जिनमें बदरपुर में 885 एकड़ जमीन पर विश्व का सबसे बड़ा इको पार्क बनने जा रहा है जो दिल्ली की लाइफ लाइन बनेगा।

हाल ही में डीटीसी के बेड़े में शामिल इलेक्ट्रिक बसें भी केंद्र सरकार ने ही दिल्ली को दी हैं।पेरिफेरियल रोड बनाकर ट्रकों की एंट्री पर अंकुश, 12 डायवर्सिटी पार्क, यमुना के किनारों का सौंदर्यीकरण,दिल्ली से मेरठ, दिल्ली से मुंबई और दिल्ली से सहारनपुर तक के हाईवे और धौलाकुआं, वसंत कुंज और नरेला में फ्लाइओवर्स का निर्माण बड़ी परियोजनाएं दिल्ली को केंद्र सरकार की ही देन हैं। हाल ही में नगर निगम ने समृद्धि योजना की घोषणा करके बकाया प्रॉपर्टी टैक्स के जंजाल से लोगों को मुक्त कराया है।

इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने केजरीवाल सरकार की विफलताओं और भ्रष्टाचार को पम्फलेट के माध्यम से उजागर किया जिसमें बताया गया है कि पिछले आठ साल में दिल्ली में एक भी नया स्कूल नहीं खुला, नया कॉलेज नहीं खुला, नया अस्पताल नहीं खुला, नई बसें नहीं खरीदी गई, दिल्ली को बिजली देश में सबसे ज्यादा महंगी मिलती है और दिल्ली की जनता बूंद-बूंद पानी के लिए तरसती है क्योंकि दिल्ली सरकार ने बढ़ती मांग को पूरा करने का कोई इंतजाम नहीं किया।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here