शिक्षा, समाजसेवा व पर्यावरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए डॉ. आरएन सिंह सम्मानित | Dr. RN Singh honored for outstanding contribution in the field of education, social service and environment

0
9

फरीदाबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद। डॉ. आरएन सिंह को अखिल भारतीय राजपूत एकता मिशन के पदाधिकारी क्षत्रिय गौरव सम्मान से सम्मानित करते हुए। - Dainik Bhaskar

फरीदाबाद। डॉ. आरएन सिंह को अखिल भारतीय राजपूत एकता मिशन के पदाधिकारी क्षत्रिय गौरव सम्मान से सम्मानित करते हुए।

  • डा. सिंह को अखिल भारतीय राजपूत एकता मिशन ने नई दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आयोजित राष्ट्रीय सम्मलेन में क्षत्रिय गौरव सम्मान से अलंकृत किया।

यमुना रक्षक दल के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. आरएन सिंह को अखिल भारतीय राजपूत एकता मिशन ने नई दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में आयोजित राष्ट्रीय सम्मलेन में क्षत्रिय गौरव सम्मान से अलंकृत किया। डॉ. सिंह को यह सम्मान शिक्षा, समाजसेवा तथा पर्यावरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए प्रदान किया गया। यह सम्मान गुजरात के पूर्व मुख्य सचिव जेएन सिंह, शेर सिंह राणा, एनआरआई बिजेन्दर तंवर व संस्थाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार सिंह ने प्रदान किया।

इस दौरान डॉ. सिंह ने कहाकि उन्हें जो सम्मान आज यहां मिला है उससे उनके अंदर और बेहतर कार्य करने की ताकत, जुनून और जोश बढ़ेगा। यही नहीं आज उनका इस मंच से आह्वान है कि इस तरह के कार्यों के लिए अधिक से अधिक लोग आगे आएं। जिससे इस तरह के कार्यों को और बेहतर तरीके से किया जा सके। डॉ. आर सिंह के सम्मानित होने पर उन्हें हरियाणा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल, यमुना रक्षक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संत जयकृष्ण दास, राष्ट्रीय सचिव पं. रमाकांत तिवारी, राष्ट्रीय संगठन सचिव पं. केबी दुबे, फरीदाबाद के पूर्व महापौर सूबेदार सुमन, फरीदाबाद श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रभारी एडवोकेट नागेश सिंह सहित विभिन्न सामाजिक व शैक्षणिक संस्थानों के पदाधिकारियों और शुभचिंतकों ने शुभकामनाएं दी हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here