लियोनार्डो डिकैप्रियो अब 27 साल की सुपरमॉडल को कर रहे हैं डेट? Camila Morrone से कुछ दिन पहले हुआ था ब्रेकअप

0
14

लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo Dicapri) के फैंस दुनियाभर में हैं. उन्हें फिल्म ‘टाइटैनिक’ में जैक के रोल में काफी पसंद किया गया था. वे 47 साल के हैं, लेकिन खुद से 23 साल छोटी एक्ट्रेस कमिला मोरोन (Camila Morrone) को डेट कर रहे थे. पिछले दिनों उनके ब्रेकअप की चर्चाएं सामने आईं. कहा जा रहा है कि वे अब मशहूर मॉडल जीजी हदीद (Gigi Hadid) के साथ रिलेशनशिप में हैं.

कमिला मोरोन से ब्रेकअप के बाद लियोनार्डो काफी समय जीजी हदीद के साथ गुजार रहे हैं. ‘आज तक’ ने इन टच वीकली वेबसाइट के हवाले से बताया कि गर्मियों में लियोनार्डो और जीजी कई बार मिले थे. वे एक-दूसरे को काफी सालों से जानते हैं. वे एक-दूसरे पर फिदा हैं. जीजी, लियोनार्डो की पसंद के अनुरूप हैं.

एक बेटी की मां हैं जीजी हदीद
हालांकि, दोनों में से किसी ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है. अगर वे अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर देते हैं, तो उनकी गिनती हॉलीवुड के टॉप कपल्स में होने लगेगी. जीजी हदीद ने अभी लियोनार्डो को ऑफिशियली डेट करना शुरू नहीं किया है. बता दें कि जीजी हदीद 27 साल की हैं और बेहद खूबसूरत हैं. जीजी हदीद एक बेटी की मां भी हैं. उनका सिंगर Zayn Malik के साथ रिश्ता भी रहा है.

लियोनार्डो ने 4 साल तक कमिला को किया था डेट
न्यूज पोर्टल ने सूत्र के हवाले से बताया, ‘दोनों अभी कैजुअल रिलेशनशिप में हैं, उनके ऐसे कई दोस्त हैं जो दोनों को बखूबी जानते हैं.’ ऐसी भी चर्चाएं हैं कि दोनों करीबी दोस्त की तरह साथ में समय गुजार रहे हैं. बता दें कि लियोनार्डो ने ब्रेकअप से पहले 4 साल तक कमिला मोरोन को डेट किया था.

कमिला के साथ ब्रेकअप के बाद लियोनार्डो का उड़ा मजाक
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लियोनार्डो और कमिला मोरोन ब्रेकअप से पहले, तय करना चाहते थे कि वे लंबे वक्त तक एक-दूसरे के साथ रह सकते हैं या नहीं, लेकिन जब कमिला अपने काम में काफी व्यस्त हो गईं तो उनकी बीच दूरियां आ गईं. उन्होंने लड़ाई-झगड़े के बजाय शांति से अलग होने का फैसला किया. जब सोशल मीडिया पर उनके ब्रेकअप की खबरें छाईं तो लोग लियोनार्डो का मजाक उड़ाने लगे. लोग कहने लगे कि वे 25 साल से छोटी लड़कियों को ही डेट करते हैं.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here