Home Delhi रेजिडेंट्स का विरोध प्रदर्शन जारी, बीपीटीपी बिल्डर के आफिस में बैठकर किया...

रेजिडेंट्स का विरोध प्रदर्शन जारी, बीपीटीपी बिल्डर के आफिस में बैठकर किया भजन कीर्तन | Residents’ protest continues, bhajan kirtan done sitting in BPTP builder’s office

0
10

फरीदाबाद3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
रेजिडेंट्स बोले, जब तक बिल्डर बढ़ाया गया मेंटिनेंस चार्ज वापस नहीं लेता, विरेाध जारी रहेगा। - Dainik Bhaskar

रेजिडेंट्स बोले, जब तक बिल्डर बढ़ाया गया मेंटिनेंस चार्ज वापस नहीं लेता, विरेाध जारी रहेगा।

सेक्टर- 76 स्थित बीपीटीपी पार्क फ्लोर टू सोसायटी में बिल्डर द्वारा मेंटिनेंस चार्ज 44 फीसदी तक बढ़ाए जाने का विरोध जारी है। साेमवार को सोसाइटी की महिलाओं व पुरुषों ने बिल्डर कार्यालय पर दो घंटे तक भजन कीर्तन कर विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। इस दौरान बिल्डर कंपनी का कोई अधिकारी नहीं आया। उनका आरोप है कि बिल्डर मेंटिनेंस चार्ज को मनमानी तरीके से बढ़ाया है। उसे वापस लिया जाना चाहिए। जब तक उसे वापस नहीं लिया जाता, रेजीडेंट्स का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

बता दें कि बिल्डर कंपनी ने सोसाइटी में मेंटिनेंस का चार्ज 44 फीसदी तक बढ़ा दिया है। पहले यह चार्ज 1.95 पैसे प्रति स्क्वायर फिट के दर से वसूला जाता था। लेकिन अब यह दर बढ़ाकर 2.80 तक कर दिया गया है। रेजिडेंट्स का आरोप है कि बिल्डर ने बगैर आरडल्ब्यूए से विचार विमर्श किए ही मेंटिनेंस चार्ज बढ़ा दिया जो कि गैरकानूनी है। सोमवार को सोसायटी के लोगों ने गेट से मार्च शुरु किया और सेक्टर- 76 स्थित नेक्स्ट डोर मॉल स्थित बीपीटीपी कार्यालय पहुंचकर अंदर बैठ गए। प्रदर्शनकारियों ने करीब दो घंटे तक भजन कीर्तन के साथ बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। रेजिडेंट्स का आरोप है कि यहां 672 परिवार रहते है। लोग वर्ष 2008 से यहां रहना शुरु किया था लेकिन 14 साल बाद भी अभी तक न तो आक्यूपेशन सर्टिफिकेट दिया गया और न ही सोसायटी में बिजली व्यवस्था दुरुस्त की गई। दिन में करीब 6 घंटे जनरेटर से बिजली सप्लाई कर मनमानी चार्ज वसूल किया जाता है। उधर कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रोहित मोहन का कहना है कि वह मेंटिनेंस का जिम्मा आडब्ल्यूए को सौंपने को तैयार हैं। लेकिन कोई आगे नहीं आ रहा। इसका कारण मेंटिनेंस की लागत अधिक आना है। उनका कहना है कि कंपनी इससे कम चार्ज में मेंटिनेंस नहीं करा पाएगी। विरोध प्रदर्शन में आरपी उनियाल, राजीव भारद्वाज, लक्ष्मी नरुल्ला, रानी भारद्वाज, सुकन्या, पुष्पा भाटी, निशा सैनी, इंद्रा शर्मा, ओपी वर्मा, जेबी सैनी आदि रेजीडेंट्स शामिल रहे।

खबरें और भी हैं…

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

%d bloggers like this: