राष्ट्रमंडल खेलों 2022: जेमिमा और इन 4 खिलाड़ी की पहली जीत, महिला क्रिकेट टीम से एक जीत दूर

0
108

बरम महिला क्रिकेट टीम ने वेल्थ के वेल्थ के खेल 2022 (राष्ट्रमंडल खेल 2022) भारतीय में जगह बना है। टीम ने मिलकर अंतिम अंतिम दाम में बारबाडोस को 100 से बड़ी शिकस्त दी। इस टीम की 3 बार-बार जीतने वाला है। समूह में नस्ल की फसल है है है है जेमीमारे शुंगज (जेमीमा रोड्रिग्स) के भारतीय नाबाद ने खराब ने खराब 4 पर 162 खराब खराब खेले। में बारबास की टीम 8. इन 5 पसंद करने वाले भारत को जीत:

1. मस्तिष्काघात होने की वजह से ऐसा हुआ। यू.टी. ये 26 गेंद पर 165 के मौसम से 43 रोड बनाए गए थे। 7 चौका और एक छक्का। ,

2.टीम ने 92 सड़क पर 4 प्रेक्षाध्यान किया। ऐसे में जेमिमा रोगज ने अर्धशतक पहनावे में 150 रोड पर व्यवहार किया। 46 गेंद पर नाबाद रोड 56 बना। 6 चौका और एक छक्का जड़ा। सलमानी वर्मा और दीप्ति शर्मा के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की।

3.दीप्ति शर्मा ने 28 गेंद पर 34 रन नाबाद। अंत में सर्वश्रेष्ठ खेल। 2 चौका और एक छक्का। इस खेल ने गेंद से पहले वे 2 गेम में 6 रोड।

4.तेज प्रदर्शन प्रदर्शन रेणुका सिंह का अच्छा प्रदर्शन प्रदर्शन में जारी किया गया। गलत तरीके से लगाए गए 4 बारबाडोस के विपरीत 3 आगे बढ़ने के लिए। डीएंड्रायड जेन्स्ड और हेलेज जैसा वायरल जैसे वायरल होते हैं.

5.कप्तान हरमनप्रीत कैमरे में बल्ले से बहुत अच्छे प्‍लांट. लेकिन ktun फील kirते क raurते होल e होल kir होल ktamaurते kayanairते एक एक एक kanahaur से से से से से से से से से एक एक एक एक kaynair एक एक एक एक kaynair एक एक एक kaynair एक से एक kaynair एक से kaynairते एक yasabair से से kaynahair से से kastahair एक k kaynahair से से kastahair एक k kaynahair से से kastahair एक k kaynahair एक से kastahair हुए से फिर भी एक अलग अलग.

टैग: बीसीसीआई, राष्ट्रमंडल खेल, हरमनप्रीत कौर, भारतीय महिला क्रिकेटर, जेमिमा रोड्रिग्स

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here